हेमंत चला रहे जुर्म, हत्या और माफिया की सरकार

  • शिवराज बोले- भाजपा की सरकार बनाइये धरती-बेटी रहेगी सुरक्षित

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
रांची। कें द्रीय कृषि मंत्री मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने झारखंड की झामूमो व हेमंत सोरेन पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सोरेन राज्य में जुर्म, हत्या व माफिया की सरकार चला रहे हैं। बहरागोड़ा में केंद्रीय मंत्री की जनसभा की। जनसभा में आई भीड़ को देखकर गदगद दिखे शिवराज सिंह चौहान ने कहा, बादल बरस रहे हैं, बिजली चमक रही है और भारी बारिश हो रही है, लेकिन फिर भी आप बदलाव लाने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं।
यह देखकर, आज मैं कह सकता हूं कि अंधेरा छंटेगा, सूरज निकलेगा, कमल खिलेगा और बदलाव इस दौरान केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, जैसे बादल संकट बनकर आए हैं, हेमंत सोरेन सरकार इन बादलों से भी बड़ा संकट है, यह झामुमो नहीं बल्कि हेमंत सोरेन की तरफ से चलाई जा रही जुर्म, हत्या और माफिया सरकार है। केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा, कि मैं प्रधानमंत्री की ओर से झारखंड की महिलाओं से वादा करता हूं – झारखंड में भाजपा की सरकार बनाइए और यहां की धरती सुरक्षित रहेगी और यहां की बेटियां भी सुरक्षित रहेंगी।

धर्म के नाम पर भाषण देने पर रोक लगे : सुप्रियो

पार्टी की प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने आयोग ने चुनाव प्रचार के दौरान धर्म के नाम पर भाषण देने से रोकने का भी आग्रह किया। झामुमो के प्रतिनिधि ने कहा, भाजपा के नेता धर्म और जाति के नाम पर भाषण देते हैं, जिसके कारण समाज में धार्मिक और सांस्कृतिक मतभेद पैदा हो रहा है। यह सुनीश्चित करना आपकी जिम्मेदारी है कि सांप्रदायिक ध्रुवीकरण न हो और लोग बिना किसी डर के मतदान कर सकें। अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान चुनाव आयोग की टीम राजनीतिक पार्टियों, प्रवर्तन एजेंसियों और सरकारी अधिकारियों के साथ कई बैठकें करेगी।

चुनाव आयोग दिसंबर में कराए विस चुनाव : झामुमो

झारखंड की सत्तारूढ़ पार्टी झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) ने चुनाव आयोग से दिसंबर के पहले हफ्ते तक विधानसभा चुनाव के लिए मतदान प्रक्रिया को समाप्त करने का आग्रह किया। आज मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार की अध्यक्षता में चुनाव आयोग की एक टीम रांची पहुंची। वे यहां विधानसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा के लिए आए हैं। इस दौरे के दौरान टीम ने विभिन्न राजनीतिक दलों के साथ बैठक की। झामुमो के प्रतिनिधि सुदिव्य कुमार और केंद्रीय प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने चुनाव आयोग के समक्ष पार्टी की बातें रखीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button