विधायक की मां को गाली देना ठीक नहीं

  • आप सांसद संजय सिंह ने सपा विधायक का किया समर्थन

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
अमेठी। अमेठी के गौरीगंज में सपा विधायक व उनके समर्थकों द्वारा भाजपा नेता दीपक सिंह की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। भाजपा ने सपा नेता व उसके समर्थकों पर गुंडई करने का आरोप लगाया है। इस पर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह के समर्थन में ट्वीट किया है।
उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पहले भाजपाईयों ने सपा विधायक के मामा के लडक़े राहुल और कई लोगों को मारा उन पर एफआईआर के लिए विधायक थाने में बैठे थे। भाजपा नेता की हिम्मत देखिये थाने में आकर विधायक को गाली दी। राजनीति अपनी जगह है लेकिन क्या थाने में एक विधायक को मां बहन की गाली देना ठीक है? क्या किसी भाजपा विधायक को कोई मां की गाली देगा तो वो चुप रहेगा।वीडियो वायरल होने पर सपा विधायक ने भी बयान दिया है। सपा विधायक ने कहा कि भाजपा नेता दीपक सिंह बीते चार दिनों से मेरे परिजनों और समर्थकों के पीछे पड़े हैं। कई जगहों पर मेरे समर्थकों को पीटा और उन्हें गौरीगंज में नजर न आने की हिदायत भी दी। गौरीगंज में चार दिन से गुंडागर्दी चल रही थी। उसने मेरे भाई और भतीजे पर हमला किया था। रात भर मैं थाने में बैठा रहा पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

राजस्थान में कांग्रेस-भाजपा में मिलीभगत : पालीवाल

जयपुर। आम आदमी पार्टी राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने कहा कि नाथद्वारा में पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री गहलोत ने मंच साझा करते हुए एक दूसरे की पीठ थपथपाई। यह बीजेपी-कांग्रेस की मिलीभगत को सबसे बड़ा सबूत है। प्रदेश अध्यक्ष पालीवाल ने कहा कि पहले तो दोनों नेताओं ने एक साथ मंच साझा किया और बाद में जनता में सही साबित होने की कोशिश भी की। इससे एक बार फिर से साबित हो गया है कि बीजेपी और कांग्रेस एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। आप के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि एक तरफ पीएम मोदी कह रहे हैं कि कुछ लोग देश में अच्छा होते हुए देखना नहीं चाहते। दूसरी तरफ पीएम खुद को मुख्यमंत्री का मित्र बताते हैं। अगर पीएम मोदी को लगता है कि देश में कांग्रेस विकास कार्यों में अड़चने पैदा कर रही है, तो यह मित्रता क्या कहलाती है? नवीन पालीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ये दो तरफा खेल अब नहीं चलेगा, देश और राजस्थान की जनता सब समझ चुकी है, इसलिए चुनावी मौसम में इधर-उधर की बातें न करके मुद्दों की बात करो।

Related Articles

Back to top button