केसीआर की राष्ट्रीय पार्टी लॉन्च अब भाजपा को देश भर में झेलने होंगे तीखे हमले

मोदी पर पहले भी तीखा हमला करते रहे हैं केसीआर

राष्ट्रीय दल बनाने के बाद कई राज्यों में चलायेंगे अभियान
दिल्ली में चौदह दिसंबर को खुलेगा पार्टी का राष्ट्रीय कार्यालय

 

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी पर तीखा हमला करने के लिए एक और पार्टी मैदान में उतर आई है। तेलंगाना राष्टï्र समिति का नाम बदलकर भारत राष्टï्र समिति करने को केंद्रीय चुनाव आयोग ने मंजूरी दे दी है। अब यह पार्टी देश के अन्य हिस्सों में अपना विस्तार करेगी और 2024 के लोकसभा चुनाव में भाग्य आजमाएगी। पार्टी प्रमुख और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने चुनाव आयोग द्वारा भेजे गए पत्र पर हस्ताक्षर किए। इसके बाद केसीआर ने पार्टी मुख्यालय में बीआरएस का झंडा फहराकर पार्टी का नाम बदले जाने की आधिकारिक घोषणा की। केसीआर ने बताया कि आगामी 14 दिसंबर को दिल्ली में बीआरएस पार्टी के केंद्रीय कार्यालय का शुभारंभ होगा। इसी दिन बीआरएस पार्टी की राष्टï्रीय गतिविधियां भी शुरू होंगी।
बता दें कि, केसीआर पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके मित्रों पर बहुत तीखे हमले करते रहे हैं,तो जाहिर है अब ये हमले देश के अलग-अलग राज्यों में भी होंगे। हैदराबाद में बीआरएस पार्टी का आधिकारिक कार्यक्रम पार्टी मुख्यालय तेलंगाना भवन में आयोजित किया गया। पार्टी प्रमुख सीएम केसीआर ने बीआरएस पार्टी के आधिकारिक दस्तावेजों पर हस्ताक्षर किए। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी और फिल्म अभिनेता प्रकाश राज कार्यक्रम में उपस्थित थे।
इस अवसर पर एमएलए, एमएलसी, सांसद, मंत्री सहित पार्टी नेता व कर्नाटक, महाराष्टï्र, ओडिशा, उत्तर प्रदेश और दिल्ली के किसान संघों के नेताओं और बुद्धिजीवियों ने अतिथि के रूप में भाग लिया। अपने संबोधन में चंद्रशेखर राव ने कहा, बीआरएस पार्टी का झंडा फहराकर बहुत खुश हूं। आज हमारे पार्टी के 60 लाख सदस्य हैं। एमएलए, एमएलसी, सांसद, मंत्री, सभापति और सरपंच के रूप में लाखों नेतृत्व तैयार किए गए हैं। कोरोना के संकटकाल में पूरा देश आर्थिक रूप से पिछड़ा हुआ है, लेकिन तेलंगाना राज्य वित्तीय अनुशासन के साथ खड़ा रहा है। अगर भारत के लोग अवसर दें तो दो साल में बीआरएस पार्टी देशभर के दूरदराज के गांवों में पहुंच जाएगी।

आतंकी संगठन का तरनतारन में रॉकेट लॉन्चर से हमला

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
तरनतारन। पंजाब के तरनतारन के थाना सरहाली में शुक्रवार रात एक बजे के करीब रॉकेट लॉन्चर से हमला हुआ। राहत की बात ये रही कि इस हमले में कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ। लेकिन थाना सरहाली में बने सांझ केंद्र के शीशे टूट गए हैं। यह आरपीजी अटैक माना जा रहा है जो कि काफी पावरफुल होता है। माना जा रहा है कि पहले यह कहीं और गिरा और बाद में डायवर्ट होकर पुलिस स्टेशन में आया।
मसलन पहले गेट या पिलर को टारगेट किया और उसके बाद यह बिल्डिंग की तरफ आया। इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने ली है। इस अटैक के बाद पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया। आपको बता दें कि यह वही जगह है जहां कुख्यात गैंगस्टर हरविंदर सिंह उर्फ रिंदा का पैतृक घर है। फिरोजपुर से फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है। अब जांच के बाद ये स्पष्ट होगा कि यह आरपीजी अटैक है या नहीं। इंटेलिजेंस एजेंसियों ने भी इस मामले को कंफर्म किया है। आशंका जताई जा रही है कि डायरेक्ट हिट न होने की वजह से इसका असर कम हुआ है। बताया यह भी जा रहा है कि मोहाली में पंजाब इंटेलिजेंस के कार्यालय में जिस तरह से हमला हुआ था यह वैसा ही हमला है।

यूपी एसटीएफ ने दबोचा शातिर ठग

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। यूपी एसटीएफ के हाथों एक बड़ी सफलता लगी है। एसटीएफ बैंक अधिकारी और बंद पॉलिसी का क्लेम दिलाने का झांसा देकर करोड़ों की ठगी करने वाले गिरोह के प्रमुख अपराधी विमल कुमार गुप्ता को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है।
गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान कुमार गुप्ता पुत्र सुरेश चन्द्र गुप्ता, निवासी ई-एक्सप्रेस ग्रीन सेक्टर(1) वैशाली गाजियाबाद के रूप में हुई है। पकड़े गए अपराधी के पास से 77 अदद डेटा शीट, एक मोबाइल फोन, आधार कार्ड व नगद रूपये भी बरामद हुए हैं। यूपी एसटीएफ को पालिसी का क्लेम दिलाने का झांसा देकर ठगी करने वाले संगठित गिरोहों की जानकारी मिलने पर गिरोह के 9 सदस्यों को गिरफ्तार करते हुए ठगी के लगभग 26 लाख रूपये बरामद किए गए थे। गिरफ्तारी के लिए विशाल विक्रम सिंह प्रभारी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ के पर्यवेक्षण में साइबर टीम द्वारा फरार सदस्यों पकडऩे की कार्यवाही की जा रही है। इसके अलावा लखनऊ के थाना कृष्णानगर में आशा मिश्रा द्वारा मुकदमा भी दर्ज कराया गया था। जिसको मुखबिर से प्राप्त कर दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया। अपराधी विमल कुमार ने पूछताछ में बताया कि बीते कई वर्षों से यह गौरखधंधा जारी है।

देश किसी देवगौड़ा को स्वीकार नहीं करेगा: मोदी

2024 के लिए विपक्ष की एकजुटता पर भाजपा सांसद ने कसा तंज
4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी का कहना है कि 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्ष में कोई एकजुटता नहीं है। उन्होंने कहा कि देश अब किसी भी देवगौड़ा को स्वीकार नहीं करेगा।
उन्होंने तंज भरे लहजे में कहा कि 2024 कोई विधानसभा का चुनाव नहीं है। 2024 लोकसभा का चुनाव है। महागठबंधन और देश के प्रधानमंत्री के बारे में बोलते हुए भाजपा नेता ने कहा कि देश अब इंद्र कुमार गुजराल, चौधरी चरण सिंह, चंद्रशेखर जैसी सरकार को स्वीकार नहीं करेगा। जो कोई छह महीने चली, कोई साल भर चली और कोई सवा साल चली। उन्होंने कहा कि अब देश राजनीतिक अस्थिरता के दौर में नहीं जाएगा। लोगों को प्रचंड बहुत वाली सरकार चाहिए।
सुशील मोदी ने कहा कि अब देश के लोगों को एक मजबूत प्रधानमत्री चाहिए। उन्होंने कहा कि लोगों को मालूम है कि जिस दिन प्रधानमंत्री कमजोर हुआ। उस दिन चीन और पाकिस्तान भारत के सीने पर चढ़कर तांडव करने लगेंगे। इसलिए मजबूत प्रधानमंत्री चाहिए, जो मुकाबला कर सके सारी चीजों का। सुशील ने देश की बाकी पार्टियों के स्टैंड पर तंज कसते हुए कहा कि एक जमाने में टाटा बिरला को गाली दी जाती थी। आज अदाणी और अंबानी को गाली दी जा रही है। ये किसने कहा कि महंगाई नहीं है। लेकिन महंगाई का मुकाबला कर महंगाई को नियंत्रित किया है। सुशील मोदी ने लोकसभा चुनाव 2024 में विपक्षी एकता के बिखरने की बात कही।

केजरीवाल बोले, चरित्र और आचरण के सर्टिफिकेट के साथ आगे बढ़ें पार्षद

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। दिल्ली एमसीडी चुनाव में मिली शानदार जीत के बाद आम आदमी पार्टी के संस्थापक और प्रदेश के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज अपने नवनिर्वाचित पार्षदों के साथ संवाद किया।
इस दौरान उन्होंने कहा कि विधायक और पार्षद को मिलकर चलना है। मनीष सिसोदिया और हमने ईमानदारी से काम किया है। जनता इज्जत करती है, उसका बहुत सुकून मिलता है। हमें आप पर भरोसा है, जनता पर भरोसा है। आपका काम पूरे देश में फैलना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि कई विधायकों से मिलता हूं, उन्हें डर होता था कि कहीं उनका टिकट न कट जाए। काउंसलर बड़ा न हो जाए। सबको पता है कि विधायक और पार्षदों की टिकट सर्वे पर चली है। दोनों मिलकर काम करेंगे, तो पॉजिटिविटी फैलेगी। लड़ाई करोगे, तो काम अच्छा नहीं होगा। विधायक और पार्षद दोनों का सर्वे खराब हो जाएगा। दोनों को टिकट नहीं मिलेगा। हमारी दुश्मनी बस भ्रष्टाचार और कूड़े से है। आपका काम पूरे देश में फैलना चाहिए। केजरीवाल बोले कि आपके पास पांच साल हैं, चरित्र और आचरण के प्रमाण के साथ आगे बढ़ें।

Related Articles

Back to top button