केजरीवाल ने अपने पार्षदों को दी ये नसीहत, अगली बार टिकट के पड़ सकते हैं लाले

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली नगर निगम चुनाव में बड़ी सफलता हासिल की है. दिल्ली की सत्ता के साथ-साथ आप के हाथ अब एमसीडी की सत्ता है. सीएम अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को एमसीडी चुनाव में जीते हुए पार्षदों के साथ बैठक की. इस मीटिंग में उन्होंने नवनिर्वाचित पार्षदों को नसीहत देते हुए कहा कि अगर आप लालच में आए तो अगली बार टिकट भी जाएगी.
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पार्षदों को संबोधित करते हुए कहा कि इस चुनाव में पूरी मशीनरी लगा दी गई थी, ऐसे में ये चुनाव अब तक के लिए मेरे लिए काफी मुश्किल चुनाव रहा. उन्होंने कहा कि तिहाड़ जेल में किसी को पकड़ लिया और चि_ी पर चि_ी, फर्जी केस लगाए गए. इन्होंने बदनाम करने की कोशिश की. वो हमारी ईमानदारी को ध्वस्त करना चाहते थे, लेकिन जनता को बेवकूफ नहीं बना सकते.
उन्होंने कहा कि दुष्प्रचार के बावजूद जनता ने हमें वोट दिया, जो हमने काम किया उसका लोग वोट दे रहे हैं. आप जनता को बेवकूफ समझते हो क्या? अब इसे आगे ले जाने की जिम्मेदारी आप सभी की है. सीएम केजरीवाल ने पार्षदों से कहा कि जनता का विश्वास कम नहीं होना चाहिए. पहले हर लेंटर पर पैसे लेते थे. मैं इनकम टैक्स में था, पैसा कमा सकता था, सीएम बनकर पैसा कमा सकता था, लेकिन ऐसा नहीं किया. केजरीवाल ने अपने पार्षदों से कहा कि मैंने और मनीष सिसोदिया ईमानदारी से काम किया है, इसलिए यहां खड़े हैं. उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली में 12 जोन हैं, इस लिहाज से 3-3 जोन की जिम्मेदारी आतिशी, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और आदिल को दी गयी है, जो निगम पार्षदों के साथ मिलकर इलाके में काम हो ये सुनिश्चित करेंगे.

Related Articles

Back to top button