पंजाब में अराजकता फैलाने वालों को नहीं बख्शेंगे : केजरीवाल

  • राज्य की कानून व्यवस्था है चाक-चौबंद

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
चंडीगढ़ । आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अमृतपाल सिंह का नाम लिए बगैर कहा कि पंजाब की शांति के साथ किसी को खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा। अगर कोई ऐसी कोशिश करेगा तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कानून-व्यवस्था के क्षेत्र में की गई कई मिसाली पहलकदमियों के लिए भगवंत मान की सराहना की।
केजरीवाल ने कहा कि राज्य सरकार की अथक कोशिशों से पिछली सरकारों के संरक्षण प्राप्त ज्यादातर गैंगस्टर आज सलाखों के पीछे हैं। उन्होंने कहा कि राम नवमी पर देश के कई राज्यों में दंगे हुए लेकिन पंजाब में एक भी घटना नहीं हुई। उन्होंने कहा कि मान साहब ने पिछले एक माह के दौरान जिस परिपक्वता के साथ सख्त फैसले लिए हैं उसके चलते किसी ने अराजकता फैलाने की कोशिश नहीं की। सभी जानते हैं कि जो ऐसा करेगा वह बख्शा नहीं जाएगा।

दिल्ली में उप राज्यपाल ने रुकवाया योग

केजरीवाल ने दिल्ली के उप राज्यपाल पर निशाना साधा और कहा कि दिल्ली में भी उनकी सरकार की ओर से मुफ्त में लोगों को योगासन सिखाने की शुरुआत की गई थी लेकिन उप राज्यपाल ने इसे रुकवा दिया लेकिन भविष्य में इसे दोबारा जरूर शुरू किया जाएगा, क्योंकि अच्छे कामों को कोई रोक नहीं सकता है। आने वाले समय में पंजाब में आम आदमी क्लीनिक की संख्या बढ़ाकर करीब चार हजार की जाएगी। पंजाब के हर गली-मोहल्ले में क्लीनिक खोले जाएंगे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जिला खेल अधिकारी को शहीद मेजर तेजिंदरपाल सिंह सोहल जिम्नेजियम हॉल के मरम्मत के लिए 90 लाख रुपये की अनुदान का स्वीकृति पत्र सौंपा।

Related Articles

Back to top button