दोगुनी की जाएगी किसान सम्मान निधि: राजनाथ

योगी सरकार में सलाखों के पीछे हैं गुंडे-माफिया, भाजपा की कथनी-करनी में नहीं कोई फर्क

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि उत्तर प्रदेश को बुआ और बबुआ नहीं, बाबा चाहिए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई वाली भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए उन्होंने कहा कि किसानों को सिंचाई के लिए मुफ्त बिजली, मुफ्त खाद और प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि दोगुनी की जाएगी। महिलाओं को बस और ट्रेन में मुफ्त सफर की सुविधा दी जाएगी।
रक्षा मंत्री बुधवार को मोहनलालगंज में भाजपा प्रत्याशी अमरेश कुमार के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि लक्ष्मी न साइकिल पर बैठकर आती हैं, न हाथी पर। वह हमेशा कमल के फूल पर बैठकर आती हैं इसलिए कमल का बटन दबाकर भाजपा को जिताइए और प्रदेश को विकास के पथ पर आगे बढ़ाइए। सपा सरकार में गुंडे, बदमाशों और भूमाफिया का बोलबाला था। जबकि योगी सरकार में गुंडे और बदमाश सलाखों के पीछे हैं। मोहनलालगंज संसदीय क्षेत्र में ब्रह्मोस मिसाइल बनेगी। भाजपा की कथनी-करनी में कोई फर्क नहीं है। सपाई एक लाल पोटली दिखा रहे हैं। उन्हें अब पोटली का सहारा रह गया है।

यूपी का मजाक उड़ाने वालों को सबक सिखाएगी जनता: पीयूष

लखनऊ (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क)। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने लखनऊ में सपा और कंग्रेस पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा है कि यूपी और बिहार के लोगों का मजाक उड़ाने व पंजाब से भगाने की कोशिश करने वालों को विधान सभा चुनाव में जनता सबक सिखाएगी। कोरोना काल के भीषण दौर में कांग्रेस नेता मुंबई से लोगों को भगा रहे थे। दूसरी ओर मोदी व योगी ने सभी का आगे बढ़कर स्वागत किया और उनका जीवन व जीविका चलाई। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस शुरू से यूपी के लोगों का मजाक उड़ाती रही है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि एसपी सिंह बघेल को चुनाव मैदान में करहल सीट से उतारने के बाद से अखिलेश यादव परेशान हैं इसीलिए उन पर हमला किया गया। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल है, जिसमें वह यूपी कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा के सामने यूपी और बिहार वालों को वापस भेजने की बात कर रहे हैं। पत्रकारों के सवाल पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि कांग्रेस शुरू से यूपी के लोगों का मजाक उड़ाती रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना के विकट दौर में 80 करोड़ लोगों को अन्न बांटा गया, ताकि किसी को भूखा न सोना पड़े।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button