झूठे आरोप लगा रही सरकार: एलजी

  • बिजली सब्सिडी बंद करने के मामले पर सीएम को लिखा पत्र

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर बिजली सब्सिडी को लेकर दिए जा रहे बयानों की निंदा की हैं। साथ ही कहा है कि यदि मैंने बिजली सब्सिडी बंद करने की बात कही है या अधिकारियों ने राजनेताओं के साथ मिलकर कोई साजिश की हैं तो उससे संबंधित साक्ष्य प्रस्तुत करें।
यदि आप उचित समय पर साक्ष्य नहीं दे पाते तो इस संबंध में कानूनी कार्रवाई की जा सकती है। उधर, आप ने एलजी के सभी आरोपों को निराधार बताया है। तीन पेज के अपने पत्र में उपराज्यपाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और ऊर्जा मंत्री आतिशी के मीडिया में दिए गए बयानों का हवाला देते हुए कहा कि बिजली सब्सिडी को लेकर पिछले कुछ सप्ताह से गलत बयानबाजी की जा रही है।

आप ने भी किया पलटवार

ऊर्जा मंत्री और आपके द्वारा खुले मंच से बोला गया है। उधर, आम आदमी पार्टी ने सभी आरोपों को निराधार बताया है। उपराज्यपाल ने पत्र में लिखा कि मैं कभी भी गरीब लोगों की बिजली सब्सिडी को बंद करने के पक्ष में नहीं रहा। मैंने हमेशा कहा कि दिल्ली के गरीब लोगों को बिजली सब्सिडी की सुविधा देने की वकालत की है। यह दुष्प्रचार 11 अप्रैल से शुरू हुआ है जब पावर सब्सिडी से संबंधित फाइल को वापस मंत्रालय में भेजा गया था। इस मुद्दे को लेकर 14 अप्रैल को ऊर्जा मंत्री ने गलत बयान बाजी की थी।

Related Articles

Back to top button