मायावती अगले हफ्ते से शुरू करेंगी सभाएं

  • आकाश आनंद भी संभालेंगे मोर्चा, बिजनौर में पहली रैली

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। बसपा प्रमुख मायावती बिजनौर से अपनी रैली की शुरुआत कर सकती हैं। इस बार उनके भतीजे आकाश आनंद भी यूपी में प्रचार की कमान संभालेंगे। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती अप्रैल के पहले सप्ताह से पश्चिमी उप्र में रैलियों की शुरूआत कर सकती हैं। पार्टी सूत्रों की मानें तो बसपा सुप्रीमो चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत बिजनौर और नगीना में रैली के जरिए करेंगी।
वहीं दूसरी ओर पार्टी के नेशनल कोआर्डिनेटर आकाश आनंद भी छह अप्रैल से यूपी में चुनाव प्रचार शुरू करेंगे। उनकी पश्चिमी उप्र में कई चुनावी सभाओं का कार्यक्रम तैयार किया जा रहा है। लोकसभा चुनाव के पहले चरण का नामांकन समाप्त होने के बाद बसपा भी अन्य दलों की तरह चुनाव जीतने की व्यूह रचना करने में जुट गयी है। खासतौर पर पश्चिमी उप्र में, जिसे बसपा का गढ़ माना जाता है, बसपा सुप्रीमो जल्द प्रचार अभियान की शुरुआत करने जा रही हैं।

स्टार प्रचारकों की फेहरिस्त भी तैयार

पार्टी ने अपने स्टार प्रचारकों की फेहरिस्त भी तैयार करनी शुरू कर दी है, जिसमें अधिकतर पार्टी के वरिष्ठ नेता, जोनल कोआर्डिनेटर और पार्टी के पूर्व राज्यसभा सांसद के नाम शामिल किए जाएंगे। पार्टी के अकेले विधायक उमाशंकर सिंह भी चुनाव प्रचार अभियान का हिस्सा बनेंगे। उनका नाम भी स्टार प्रचारकों में शामिल किया जाएगा। इसके अलावा अन्य प्रदेशों के बसपा अध्यक्षों को भी स्टार प्रचारकों में शामिल किया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button