मंत्री कैलाश गहलोत इस्तीफा दें: सचदेवा

  • आज घेराव करेंगे भाजपाई

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। किशोरी से दुष्कर्म मामले को लेकर भाजपा दिल्ली सरकार पर हमलावर है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा व सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने संयुक्त रूप से कहा कि बच्ची से दुष्कर्म करने वाले दिल्ली सरकार के महिला एवं बाल विकास के अधिकारी को मंत्री कैलाश गहलोत ने चुना था। उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल का मौन रहना बताता है कि इस अधिकारी को उनका भी सानिध्य प्राप्त है। दुर्भाग्यपूर्ण है कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल नाटकीय तरीके से धरने पर बैठी हैं।
उन्हें केजरीवाल और गहलोत के आवास के बाहर धरने पर बैठना चाहिए। बुधवार को भाजपा के सभी मोर्चा गहलोत के घर का इस मुद्दे पर घेराव कर इस्तीफा मांगेंगे। मुख्यमंत्री सिर्फ यह कहकर नहीं बच सकते कि अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है। यह भी जांच होनी चाहिए कि केजरीवाल सरकार में पिछले सात या आठ सालों में ऐसे कितने मंत्रियों, विधायकों व अधिकारियों के खिलाफ शिकायतें आई हैं। मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि दिल्ली सरकार सत्ता में बने रहने का नैतिक अधिकार खो चुकी है।
उधर दिल्ली के बुराड़ी में नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किए गए दिल्ली सरकार के महिला एवं बाल विकास विभाग में तैनात उप-निदेशक प्रेमोदय खाखा (51) को मंगलवार को जेल भेज दिया गया। प्रेमोदय की पत्नी सीमा रानी (50) को भी अदालत में पेश किया था।

आप विधायक नरेश बालियान हुए फरार : प्रवेश वर्मा

सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी की ऐसी करतूत सामने आ रही हैं जिससे दिल्ली शर्मसार है। कोई गैंगस्टर से संबंध रखता है तो कोई अधिकारी मासूम का दुष्कर्म कर रहा है। कोई घोटाला कर रहा है तो कोई पत्नी को कुत्तों से कटवा रहा है। एक दिन भी विधानसभा सत्र नहीं पहुंचने वाले विधायक नरेश बालियान फरार क्यों हो गए हैं। उन्हें शीशमहल में छुपाया गया है या फिर केजरीवाल के इशारे पर अधिकारी व विधायक सब मदद कर रहे हैं। उत्तम नगर ही नहीं पूरी दिल्ली की जनता चाहती है कि केजरीवाल विधायक नरेश बालियान को जनता के सामने लाएं। भाजपा मांग करती है कि केजरीवाल भाजपा के सवालों का जवाब दें नहीं तो भाजपा कार्यकर्ताओं का संघर्ष जारी रहेगा।

Related Articles

Back to top button