मोदी ने बदली उद्योगपतियों-राजनेताओं के गठजोड़ की धारणा : राजनाथ सिंह

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को विश्व का दूरदर्शी नेता बताते हुए कहा कि उन्होंने उद्योगपतियों और राजनेताओं के बीच गठजोड़ की अवधारणा को बदलते हुए देश में विकास की बयार ला दी है।
उन्होंने कहा कि एक दशक पहले तक राजनेताओं और उद्योगपतियों के बीच गठजोड़ को संदेह की नजर से देखा जाता था और खतरे की घंटी माना जाता था लेकिन मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री पद पर रहते हुए इस धारणा को बदलना शुरू कर दिया था और उद्योगपतियों की मदद से गुजरात में विकास की गंगा बहा दी थी और अब जब मोदी देश का नेतृत्व कर रहे हैं तो उद्योगपति और राजनेता मिलकर देश के विकास को गति देने का काम कर रहे हैं जिसकी चर्चा देश में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में हो रही है। राजनाथ ने कहा कि मोदी के मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश के कर्मयोगी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश के विकास के लिये प्रतिबद्ध है। योगी सरकार ने जो प्रयास किये है उसकी परिणित आज आयोजित हो रही ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कालखंड और योगी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में आयोजित यह कार्यक्रम प्रदेश के विकास की दिशा में मील का पत्थर साबित होगा और उत्तर प्रदेश विकास के नये आयाम स्थापित करेगा।

Related Articles

Back to top button