इंडिया गठबंधन के साथ कश्मीर में तीनों सीट पर लड़ेगी नेकां : फारूक

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
जम्मू। नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि उनकी पार्टी इंडिया गठबंधन के साथ है। प्रदेश में गुपकार गठबंधन ( पीएजीडी) भी कायम है। उनकी पार्टी कश्मीर में तीन सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी। प्रदेश की बाकी दो सीटों पर गठबंधन के साथ बातचीत की जा रही है।
फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि नेशनल कॉन्फ्रेंस ने पिछले चुनाव में तीन सीटें जीती हैं। यह जीती हुई तीनों सीटें इंडिया गठबंधन की ही सीट हैं। इस बार भी इन तीनों सीटों पर पार्टी के उम्मीदवारों की तरफ से चुनाव लड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन का मकसद सिर्फ सीट ही नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बनाया गया गुपकार गठबंधन (पीएजीडी) भी बना हुआ है। आगामी दिनों में इसकी बैठक होगी।

गठबंधन की तलाश में अपनी पार्टी, आजाद को मिल सकता है साथ

लोकसभा चुनावों के मद्देनजर जम्मू-कश्मीर अपनी पार्टी की श्रीनगर मुख्यालय में एक बैठक हुई। इसमें नेताओं ने राजनीतिक सहित संसदीय क्षेत्रों से आए फीडबैक पर गहन चर्चा की। साथ ही समान विचारधारा वाले दलों के साथ गठबंधन की संभावना तलाशने के लिए पार्टी अध्यक्ष सैयद मोहम्मद अल्ताफ बुखारी को अधिकृत किया। जारी बयान में नेताओं ने जम्मू-कश्मीर की वर्तमान राजनीतिक स्थिति के बारे में चर्चा कर चुनावी रणनीति तैयार की। पार्टी नेताओं ने आगामी चुनावों के विभिन्न पहलुओं के संबंध में दृष्टिकोण और विचार साझा किए।

Related Articles

Back to top button