राजभवन में एक साथ पहुंचे नीतीश-मोदी

  • कांग्रेस ने मांग भी दुहराई, मगर अभी तेजस्वी बाहर
  • मंत्रिमंडल का एक और विस्तार, सीएम ने विकास कार्य का लिया जायजा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। बिहार के राजभवन से जब यह खबर आई कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और भाजपा कोटे से उनके साथ लंबे समय तक उप मुख्यमंत्री रहे सुशील कुमार मोदी एक साथ अंदर हैं तो राजनीतिक तापमान अचानक चढ़ गया। दोनों अलग-अलग काम से, अलग समय पर गए थे, लेकिन दोनों के एक समय में अंदर होने से अफवाहों का बाजार गरम हो गया। मुख्यमंत्री को 10 जुलाई से पहले मंत्रिमंडल विस्तार करते हुए राजभवन में ही शपथ ग्रहण समारोह कराना है।
राजभवन के अंदर चल रहे निर्माण कार्यों को मुख्यमंत्री ने देखा और इसपर संबंधित अफसरों से बात भी की। अगले महीने के पहले पखवारे में ही बिहार विधानमंडल का मानसून सत्र शुरू होना है और लगभग उसी समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ शिमला में विपक्षी एकता को लेकर दूसरी बैठक की तैयारी हो रही है। इस बैठक में कांग्रेस की अहम भूमिका होगी, इसलिए कांग्रेस की दो और मंत्रीपद की मांग इससे पहले पूरी होनी तय है। संकट फिलहाल यह फंस रहा है कि उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बाहर गए हुए हैं।

जिनकी वजह से मिली कुर्सी उनका लिहाज करो नीतीश बाबू : अमित शाह

सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि अभी-अभी पलटू बाबू पूछ रहे थे कि नौ साल में क्या किया? अरे नीतीश बाबू, जिनके साथ इतना बैठे हो, जिनके कारण मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठे हो- उनका तो लिहाज करो। वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि 20 साल से राहुल बाबा को लांचिंग किया जा रहा है। इस बार भी कांग्रेस ने पटना से राहुल गांधी को लॉन्च किया। बिहार की जनता भ्रष्टाचारियों के साथ नहीं जाती है। 2024 में जनता को तय करना है कि 20 बार फेल लॉन्चिंग करने वाले राहुल बाबा चाहिए या नरेंद्र मोदी चाहिए। 2024 में मोदीजी देश का नेतृत्व करना चाहते हैं। अमित शाह ने पूछा कि जंगलराज वालों से बिहार को मुक्त कराओगे क्या? जो लोग सत्ता के लिए लालू-नीतीश के साथ जा रहे हैं, वह बिहार की चरमराती व्यवस्था देख लें। खराब मौसम में आने के लिए लोगों का धन्यवाद दिया। अमित शाह ने कहा कि जिन्होंने विश्वासघात किया है, उन्हें दंड देने का काम मुंगेर लोकसभा वालों को करना है। जनता से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि 2024 में मोदीजी को जिताओगे, 2025 में भाजपा को जिताओगे। सभी सीटें भाजपा को दिलाने की बात सोचकर मुट्ठी भींचिए और जोर से बोलिए भारत माता की जय।

 

Related Articles

Back to top button