तांत्रिक के कहने पर मां-बाप ने दे दी 1 महीने की बेटी की बलि, ऐसे हुआ खुलासा

मुजफ्फरनगर में माता-पिता ने तांत्रिक की बात मानकर अपनी ही बेटी की बलि चढ़ा दी। पड़ोसियों को जब कई दिनों तक बच्ची नहीं दिखी तो शक के आधार पर पुलिस को सूचना दी...

4PM न्यूज नेटवर्क: उत्तर-प्रदेश में बच्चियों के साथ अपराध के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। इस बीच यूपी के मुजफ्फरनगर से अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। मुजफ्फरनगर में माता-पिता ने तांत्रिक की बात मानकर अपनी ही बेटी की बलि चढ़ा दी। पड़ोसियों को जब कई दिनों तक बच्ची नहीं दिखी तो शक के आधार पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी माता-पिता से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। सूत्रों के मुताबिक पुलिस नवजात का शव ढूंढ़ रही है।

आपको बता दें कि यह पूरा मामला मुजफ्फरनगर के भोपा थाना क्षेत्र के का है। यहां बेलदा गांव में रहने वाले गोपाल कश्यप और उसकी पत्नी ममता पर अपनी एक माह की बेटी की बलि देने का आरोप है। पुलिस के मुताबिक दोनों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। आरोपियों ने बताया कि बच्ची की मां ममता बहुत बीमार रहती थी। ऐसे में एक तांत्रिक ने उसे सलाह दी कि एक माह की बच्ची की बलि देने पर वह ठीक हो जाएगी। बीमारी से छुटकारा पाने के लिए पति-पत्नी ने बच्ची की बलि दे दी।

पुलिस ने बीमारियों के इलाज के लिए एक तांत्रिक की सलाह पर अपनी ही एक महीने की बच्ची की बलि देने के आरोप में दंपति को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण क्षेत्र) आदित्य बंसल ने गुरुवार को बताया कि गोपाल कश्यप और उसकी पत्नी ममता को बुधवार रात भोपा थाना क्षेत्र के बेलदा गांव में अपनी ही बच्ची की हत्या के मामले में हिरासत में लिया गया था। पूछताछ के दौरान दोनों ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए अपनी बच्ची की हत्या का जुर्म कुबूल कर लिया।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • मुजफ्फरनगर में एक तांत्रिक के बहकावे में आकर मां-बाप ने अपने बच्चे की बली दे दी।
  • बच्ची को इस दुनिया में आए हुए मात्र 37 दिन हुए थे। पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।
  • बच्ची के शव का अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है। तीनों ने बच्ची की बलि देने की बात कबूल कर ली, लेकिन शव कहां है, इसको लेकर बयान बार-बार बदलते रहे।

 

https://www.youtube.com/watch?v=9vePjttQzeE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button