महाराष्ट्र विस चुनाव में विपक्ष 225 सीटें जीतेगा: पवार

बोले- गलत हाथों में है राज्य की बागडोर

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरदचंद्र पवार) के प्रमुख शरद पवार ने दावा किया कि इस साल के अंत में होने वाले चुनाव में विपक्ष महाराष्ट्र की 288 विधानसभा सीट में से 225 पर जीत हासिल करेगा। पवार ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्ष ने 2019 में महाराष्ट्र की 48 लोकसभा सीट में से सिर्फ छह सीट जीती थीं, लेकिन 2024 के लोकसभा चुनाव में यह आंकड़ा बढक़र 31 हो गया।
उन्होंने कहा, महाराष्ट्र गलत हाथों में है। लोकसभा चुनाव में लोगों ने बदलाव के संकेत दिए हैं। तस्वीर यह है कि विपक्ष (महाराष्ट्र) विधानसभा चुनाव में 288 में से 225 सीट जीतेगा।’’ महाराष्ट्र में मुख्य विपक्षी गठबंधन महा विकास आघाडी (एमवीए) है जिसमें शिवसेना (यूबीटी), कांग्रेस और राकांपा (एसपी) शामिल हैं।

अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने लालू परिवार मुंबई पहुंचा

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव परिवार के साथ मुंबई रवाना हो चुके हैं। वह रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयनमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी समारोह में शामिल होंगे। लालू के साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी, बेटी मीसा भारती, बेटा तेजस्वी यादव और बहू राजश्री यादव भी शामिल हैं। विशेष विमान से लालू प्रसाद अपने परिवार अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने के लिए पटना एयरपोर्ट से मुंबई के लिए रवाना हुए। तेजस्वी यादव ने कहा कि अनंत अंबानी की शादी का निमंत्रण मिला है। उसमें ही शामिल होने जा रहे हैं। अंबानी परिवार ने बिहार से लालू और नीतीश कुमार को शादी समारोह में आने के लिए निमंत्रण दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button