महाराष्ट्र में सियासी पारा हाई, शिंदे गुट के नेता 4 सीटों पर ठोंका दांव

4पीएम न्यूज नेटवर्कः लोकसभा चुनाव को लेकर महाराष्ट्र में सियासी सरगर्मी बढ़ी हुई है…. जिसको लेकर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बंगले पर कोर कमेटी की बैठक हुई…. जिसमें लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई…. और उन्होंने ये भी कहा कि जिन सीटों को लेकर विवाद चल रहा है…., उन पर भी चर्चा की गई है….. जिसको लेकर एकनाथ शिंदे गुट की शिवसेना के नेता संजय शिरसाट ने कहा कि नासिक, ठाणे, रत्नागिरी- सिंधुदुर्ग, छत्रपति संभाजी नगर सीट पर हमारा हक़ है…. इन सीटो पर आज भी हमारा दावा कायम है…. और कायम रहेगा…

आपको बता दें कि महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम…. और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस की तरफ से श्रीकांत शिंदे के नाम का ऐलान किए जाने को लेकर संजय शिरसाट ने कहा कि महायुति की यही खूबसूरती है…. वहीं कल्याण डोंबिवली की सीट हमारी थी…. और वो सीट हमें ही मिलेगी… इस बात का हमे यकीन था…. जिसको लेकर कार्यकर्ताओं के मन में कुछ भ्रम था… लेकिन देवेंद्र फडणवीस के बयान से कल कार्यकर्ताओं के मन का भ्रम भी दूर हो गया….

बता दें कि एकनाथ शिंदे गुट की शिवसेना के नेता संजय शिरसाट ने बताया कि हमने अपनी तीन सीटें अजीत पवार गुट एनसीपी को दी है…. राजनीति में बलिदान करना पड़ता है…. लेकिन यह सही नहीं है कि हमेशा हम ही बलिदान करें…. नासिक की सीट हम नहीं छोड़ेंगे…. बता दें कि हेमंत गोडसे छगन भुजबल को हराकर सांसद बने हैं… नासिक में भुजबल के मुकाबले हेमंत गोडसे की ताकत ज्यादा है….वहीं राष्ट्रवादी क्या शिवसेना में फूट डालना चाहती है….

शिंदे गुट की शिवसेना के नेता संजय शिरसाट ने आगे कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे भोले भाले इंसान हैं…. वो सभी की बातों को मान लेते हैं… लेकिन इसका मतलब यह नहीं की हमेशा शिंदे ही बलिदान दें…. एकनाथ शिंदे दबाव में आने वाले नेता नहीं हैं…. अगर उन्हें ज्यादा परेशान किया गया तो वह एक दिन अपना रंग दिखा देंगे…..

बता दें कि संजय शिरसाट ने बताया कि संजय निरुपम मुख्यमंत्री से मिल सकते हैं…. संजय निरुपम को पार्टी में शामिल कर उन्हें टिकट देकर चुनाव लड़वाना चाहिए या नहीं यह मुख्यमंत्री तय करेंगे…. लेकिन हमें यह लगता है कि कोई बड़ा नेता पार्टी में शामिल होता है… तो उसे उचित सम्मान मिलना चाहिए….जिसकी तस्वीर 2 दिन में साफ हो जाएगी…. संजय निरुपम एक बड़ा चेहरा हैं….

आपको बता दें कि एकनाथ शिंदे गुट शिवसेना के नेता संजय शिरसाट ने कहा कि कांग्रेस हमेशा मुस्लिम-दलित की बात कर दोनों जातियों को उलझाकर रखना चाहती है…. वहीं मोदी राज में मुस्लिम खुश हैं….. धारा 370 और तीन तलाक जैसे मुद्दे कांग्रेस हल नहीं कर पाई…. दोनों काम प्रधानमंत्री ने कर दिखाया है…. वहीं कांग्रेस मुस्लिम और केरल पैटर्न पर काम कर रही है…. और जिन सांसदों का टिकट काटा गया है….. उनके साथ अन्याय नहीं होगा…. सभी के साथ न्याय किया जाएगा….

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button