राहुल गांधी का PM मोदी पर हमला, कहा- न रहेगा बांस, न बजेगी बांसुरी

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासत में हलचल सी मची हुई है। लोकसभा चुनाव में तीसरे चरण का प्रचार आखिरी दौर में है। देश की निगाहें तीसरे फेज की वोटिंग.....

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासत में हलचल सी मची हुई है। लोकसभा चुनाव में तीसरे चरण का प्रचार आखिरी दौर में है। देश की निगाहें तीसरे फेज की वोटिंग पर टिकी हुई हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों में आरोप -प्रत्यारोप का सिलसिला अभी भी जारी है। इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी के आरक्षण हटाओ अभियान का मंत्र है- “न रहेगा बांस, न बजेगी बांसुरी, मतलब न रहेगी सरकारी नौकरी, न मिलेगा आरक्षण”। इसके आगे राहुल गांधी ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अंधे निजीकरण से सरकारी नौकरियों को खत्म कर चुपके-चुपके दलितों, आदिवासियों और पिछड़ों से आरक्षण छीन रही है।

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक्स पोस्ट में कहा कि नरेंद्र मोदी के आरक्षण हटाओ अभियान का मंत्र है न रहेगा बांस, न बजेगी बांसुरी, मतलब न रहेगी सरकारी नौकरी, न मिलेगा आरक्षण। बीजेपी सरकार अंधे निजीकरण से सरकारी नौकरियों को खत्म कर चुपके-चुपके दलितों, आदिवासियों और पिछड़ों से आरक्षण छीन रही है। साल 2013 में पब्लिक सेक्टर में 14 लाख स्थायी पद थे, जो 2023 तक आते आते सिर्फ 8.4 लाख ही बचे हैं।

राहुल ने तंज कसते हुए कहा कि मोदी मॉडल का निजीकरण देश के संसाधनों की लूट है। जिसके माध्यम से वंचितों का आरक्षण छीना जा रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की गारंटी है कि हम पब्लिक सेक्टर्स को मजबूत करेंगे और 30 लाख खाली पड़े सरकारी पदों को भर कर हर वर्ग के लिए रोजगार के दरवाजे खोल देंगे। साथ ही परीक्षा के आयोजन से भर्ती होने तक की एक निश्चित समयसीमा होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button