दिल्ली में सतर्कता विभाग के विशेष सचिव राजशेखर बहाल

अध्यादेश के बाद पहला आदेश

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। दिल्ली सरकार के सतर्कता विभाग के विशेष सचिव (सतर्कता) वाईवीवीजे राजशेखर को बहाल कर दिया गया है। सचिव (सतर्कता) की ओर से जारी एक आदेश में कहा गया है कि राजशेखर फिर से सामान्य रूप से कार्य करेंगे।
साथ ही सभी सहायक निदेशकों को भी 10 मई से अपनी जिम्मेवारियों को आगे जारी रखने के आदेश दिए गए हैं। उधर, दफ्तर के दो कमरों की सील हटाने के बाद पहले आदेश में राजशेखर ने आदेश दिया है कि सभी फाइलों की सूची तैयार कर उसका ब्योरा उनको सौंपा जाए।
सौरभ भारद्वाज ने लिया था एक्शन: दरअसल, सुप्रीम कोर्ट का आदेश आने के बाद सतर्कता मंत्री सौरभ भारद्वाज के आदेश पर राजशेखर से उनका सारा काम छीन लिया गया था। मंत्री के आदेश पर कमरा संख्या 403 (विशेष सचिव, सतर्कता) और 404 (विशेष सचिव, सतर्कता का गोपनीय खंड) को भी सील कर दिया गया था। दूसरी तरफ राजशेखर ने उपराज्यपाल को चि_ी लिखकर मंत्री पर कई आरोप लगाए थे। अब केंद्र सरकार से अध्यादेश आने के बाद राजशेखर को एक बार फिर से पुरानी जिम्मेदारी दे गई है। राजशेखर ने कार्यभार ग्रहण करने के बाद विशेष सचिव सतर्कता एवं उनके गोपनीय अनुभाग के कार्यालय में रखी फाइलों की सूची तैयार करने का आदेश जारी किया है। अधिकारियों के मुताबिक, दिल्ली सचिवालय में राजशेखर के कार्यालय और गोपनीय सेक्शन और आसपास के सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर सुराग हासिल करने के लिए जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button