बंगाल में भीड़ ने साधुओं को निर्वस्त्र कर पीटा

यूपी के तीनों साधु, सियासत गरमाई, भाजपा ने ममता सरकार पर बोला हमला

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
कोलकाता। पश्चिम बंगाल में भीड़ द्वारा साधुओं की पिटाई करने से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद भाजपा लगातार राज्य की तृणमूल कांग्रेस सरकार पर हमला बोल रही है। हालांकि, इस मामले पर टीएमसी की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो पोस्ट करते हुए भाजपा के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा, ममता बनर्जी को अपनी चुप्पी पर शर्म आनी चाहिए। क्या आपके लिए इन साधुओं की कोई अहमियत नहीं है? हमें इस अत्याचार का जवाब चाहिए।
30 सेकेंड के वीडियो में साधुओं के एक समूह को भीड़ द्वारा निर्वस्त्र कर उन्हें पीटते हुए देखा गया। अमित मालवीय ने इस घटना की तुलना 2020 में पालघर में हुई घटना से की। उन्होंने अपने पोस्ट में कहा, पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में बहुत ही चौंकाने वाला घटना सामने आई है। मकर संक्रांति के लिए गंगासागर जा रहे साधुओं के समूह को सत्तारूढ़ टीएमसी से जुड़े अपराधियों ने निर्वस्त्र कर पीटा।

12 लोगों को किया गया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के तीन साधुओं की भीड़ द्वारा पिटाई के बाद बारह लोगों को गिरफ्तार किया गया। साधुओं के अपहरणकर्ता होने का संदेह होने के बाद यह घटना बंगाल के पुरुलिया जिले में हुई। साधुओं के अपहरणकर्ता होने का संदेह होने के बाद यह घटना बंगाल के पुरुलिया जिले में हुई। आरोपी को पुरुलिया जिले की एक अदालत में पेश किया जाएगा। साधुओं-एक व्यक्ति और उसके दो बेटों ने मकर संक्रांति त्योहार के लिए गंगासागर पहुंचने के लिए एक वाहन किराए पर लिया था। जैसे ही उन्होंने रास्ते के बारे में पूछताछ की, कुछ स्थानीय लोगों को संदेह हुआ, जिससे उत्तेजित भीड़ ने उन पर अपहरण का आरोप लगाया। उन्होंने साधुओं के साथ और भी मारपीट की। विवरण के अनुसार, तीन किशोर लड़कियां, जिनसे साधुओं ने रास्ते के बारे में पूछा था, चिल्लाईं और भाग गईं, जिससे स्थानीय लोगों ने साधुओं को पकड़ लिया और उनके साथ मारपीट की।

Related Articles

Back to top button