अमित शाह के बयान पर संजय राउत ने साधा निशाना

नई दिल्ली। कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों की ओर से जोरदार प्रचार शुरू है। कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का गढ़ है। यहां चुनाव प्रचार के लिए प्रियंका गांधी सडक़ों पर उतर कर जगह-जगह लोगों से घुल-मिल रही हैं। दूसरी तरफ बीजेपी के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह तूफानी दौरे कर रहे हैं। अमित शाह ने यहां अपने चुनाव प्रचार में कहा कि कांग्रेस परिवारवाद को बढ़ावा देने वाली पार्टी है, अगर कांग्रेस जीत गई तो राज्य में दंगे होंगे। ठाकरे गुट के सांसद संजय राउत ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।
संजय राउत ने दिल्ली में अपने मीडिया संवाद में आज (27 अप्रैल, गुरुवार) कहा कि पीएम मोदी भले ही कर्नाटक की वेश-भूषा को धारण कर कर्नाटक घूम लें, इसका बीजेपी को कोई फायदा नहीं होने वाला है। देश के गृहमंत्री अमित शाह कह रहे हैं कि अगर कांग्रेस जीत गई तो दंगे होंगे। यह बात वो देश के गृहमंत्री होकर कह रहे हैं। धमकी दे रहे हैं क्या? यह कह रहे हैं कि बीजेपी को वोट नहीं दिया गया तो दंगे होंगे?
संजय राउत ने कहा कि अमित शाह देश के गृहमंत्री हैं। कानून और व्यवस्था की जिम्मेदारी उनकी है। वे दंगे होने की आशंका जता रहे हैं। दंगे होंगे तो वो क्या करेंगे? उनके गृहमंत्री होने का फायदा क्या? बीजेपी शासित राज्यों में जो दंगे शुरू हैं, उस पर वे क्यों नहीं बोल रहे? कर्नाटक चुनाव बीजेपी हार गई तो दंगे होंगे, यह धमकी केंद्रीय गृहमंत्री के मुंह से शोभा नहीं देती। यह अच्छे गृहमंत्री होने का लक्षण नहीं।
संजय राउत ने कहा कि लोकसभा के चुनाव को देखकर दंगे की बात की जा रही है। बीजेपी की राजनीति, दंगे की राजनीति है। बीजेपी की राजनीति विस्फोटक राजनीतिक है। यह बात अब साफ हो चली है। ऐसे में देश की जनता को आगे का भविष्य तय करना है कि किन्हें चुनना है।

 

Related Articles

Back to top button