खाना बनाते समय महिला की हत्या से सनसनी

पुलिस कर रही मामले की जांच, हत्या के कारणों का अभी नहीं चला पता

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मुजफ्फरनगर। रतनपुरी थाना क्षेत्र के एक गांव में खाना बनाते वक्त एक महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी मौके से फरार हो गए। वहीं घर पहुंचे छोटे बेटे ने मां को लहूलुहान हालत में देखा तो घटना की जानकारी हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से मामले की जानकारी ली। मृतक महिला के छोटे बेटे संदीप ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।
जिस समय मां उर्मिला की हत्या की गई, उस वक्त दोनों बेटे घर से बाहर गए हुए थे। बताया गया कि बड़ा बेटा राजू डेयरी पर काम के लिए गया हुआ था जबकि दूसरा छोटा बेटा संदीप किसी काम से सिकंदरपुर गया हुआ था। संदीप घर पहुंचा तो घटना की जानकारी हुई। घटना की जानकारी मिलने पर खतौली तहसीलदार आरती यादव और सीओ विनय कुमार गौतम मौके पर पहुंचे। फील्ड यूनिट और डॉग स्क्वायड टीम को भी मौके पर बुलाया गया। टीम ने घटनास्थल से कुछ साक्ष्य जुटाए हैं, जिनके आधार पर जांच शुरू कर दी गई है। सीओ विनय कुमार गौतम का कहना है एक हफ्ते के भीतर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। घनश्याम पुरा के मजरा कैलाशनगर में बुजुर्ग महिला की हत्या के बाद हर तरफ दहशत का माहौल है। वहीं परिवार में मातम पसरा हुआ है। घटना को लेकर कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है, सभी सदस्य सदमे में हैं। हालांकि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है, जल्द ही वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा।

पुलिस बूथ के पास मिला युवती का झुलसा शव

गाजियाबाद। कविनगर औद्योगिक क्षेत्र में बुधवार रात करीब साढ़े दस बजे 25 साल की युवती का झुलसा हुआ शव पुलिस बूथ से महज 50 मीटर की दूरी पर मिला। पुलिस युवती को लेकर अस्पताल पहुंची तो चिकित्सक ने उसे मृत बताया। उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस का मानना है कि हत्या कहीं और करके शव को यहां लाकर फेंका गया है। पार्क से पास से गुजरते लोगों ने युवती को पड़ा देखकर पुलिस को सूचना दी थी। युवती के कपड़े भी पूरी तरह से जल चुके थे। शव को देखते ही लग रहा था कि हत्यारे की साजिश का हिस्सा उसकी शिनाख्त न होने देने की कोशिश करना भी है। इसी के तहत चेहरा भी पूरी तरह से जला दिया गया। पुलिस का कहना है कि उसे पेट्रोल जैसे किसी ज्वलनशील पदार्थ से जलाया गया है और पेड़ के पास फेंका गया। आसपास जलाए जाने के निशान नहीं मिले हैं। इस आधार पर लग रहा है कि उसका शव किसी वाहन में रखकर लाया गया। सीओ कविनगर अवनीश कुमार का कहना है कि महिला का शव मिला है। लग रहा है कि इसे कहीं और से लाया गया है। पूरे जिले में अलर्ट किया गया है। लापता महिलाओं के बारे में जानकारी की जा रही है।

Related Articles

Back to top button