एमवीए महाराष्ट्र में 30 से 35 सीट पर जीत दर्ज करेगा : शरद पवार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि महाराष्ट्र में लोकसभा की कुल 48 में से 30 से 35 सीट पर एमवीए के जीत दर्ज करने की उम्मीद है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जनता बदलाव चाहती है और यह चार जून को घोषित होने वाले परिणामों में दिखाई देगा। पवार ने कहा कि विपक्षी दल पिछले आम चुनाव की तुलना में इस चुनाव में काफी बेहतर प्रदर्शन करेंगे। 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को एक सीट, राकांपा (अविभाजित) को चार सीट और एआईएमआईएम को एक सीट मिली थी।
लेकिन इस बार रुझानों से ऐसा जान पड़ता है कि कांग्रेस, राकांपा (शरदचंद्र पवार) और शिवसेना (यूबीटी) को मतदाताओं का भारी समर्थन मिलेगा।

उद्धव ने ‘नकली संतान’ टिप्पणी पर पीएम मोदी को आड़े हाथ लिया

उद्धव ठाकरे ने उन्हें दिवंगत बाला साहेब की ‘नकली संतान’ कहे जाने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आलोचना करते हुए कहा कि वह अपने माता-पिता का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री एक ओर जहां इस तरह का बयान देते हैं, वहीं दूसरी ओर 17 मई को अपनी मुंबई यात्रा के दौरान बाला साहेब ठाकरे के शिवाजी पार्क स्थित स्मारक को नमन किया था। उद्धव ने कहा,‘‘तेलंगाना में एक रैली में, प्रधानमंत्री ने कहा कि वह बाला साहेब की ‘नकली संतान’ से पूछना चाहते हैं।
मोदीजी को मुझसे मुकाबला करना चाहिए, लेकिन अगर आप मेरे माता-पिता का अपमान करेंगे तो मैं इसे बर्दाश्त नहीं करूंगा।’’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button