सपा प्रत्याशी ने चुनाव लड़ने से इंकार किया कहा- यहां से टिकट दें तो मैं लड़ूगा चुनाव

SP candidate refused to contest the election, said - If you give ticket from here, I will fight the election

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

बहराइच। यूपी के बहराइच जिले की मटेरा विधान सभा सीट पर समाजवादी पार्टी उम्मीदवार हाजी मोहम्मद रमजान ने चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है। इसके साथ ही मोहम्मद रमजान ने श्रावस्ती सीट से टिकट देने की मांग की है। उन्होंने बुधवार रात पत्रकारों से कहा कि वह मटेरा विधान सभा से चुनाव न लड़ने के अपने निर्णय से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को भी अवगत करा चुके हैं।

सभी जानते हैं कि 2017 के चुनाव में वह श्रावस्ती में मात्र 445 मतों से भाजपा प्रत्याशी से पीछे रह गये थे। वह पिछले पांच वर्षों से लगातार क्षेत्र वासियों के सम्पर्क में हैं। वहीं पर मेहनत कर रहा थे, जहां समाज के हर वर्ग के लोगों का मुझे भरपूर समर्थन और आशीर्वाद मिल रहा था। टिकट की घोषणा से क्षेत्र के लोग काफी मायूस हुए और उनकी भावनाओं को गहरा धक्का लगा है।

श्रावस्ती के लोग सपा के साथ जुड़कर जी जान से मेरे लिये मेहनत कर रहे थे। मैं श्रावस्ती क्षेत्र की जनता को नही छोड़ सकता। इसलिए निर्णय लिया है कि मैं मटेरा विधान सभा से चुनाव नही लड़ूंगा। मुझे पूरा भरोसा है कि अखिलेश यादव क्षेत्र की जनता की भावनाओं का सम्मान करते हुए अपने निर्णय पर पुनर्विचार करेंगें और श्रावस्ती से ही चुनाव लड़ने का अवसर देंगें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button