IND vs WI: T-20 सीरीज से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, दो मैच विनर खिलाड़ी हुए बाहर

Team India got a big setback before T20 series, two match winners were out

4पीएम न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज 16 फरवरी से खेली जानी हैं। लेकिन इस सीरीज से पहले ही टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल केएल राहुल और अक्षर पटेल बाहर हो गए हैं। बीसीसीआई ने इस बात की जानकारी ट्वीट के माध्यम से दी। इसमें बताया गया है कि इन दोनों खिलाड़ियों की जगह रुतुराज गायकवाड और दीपक हुड्डा को टीम में शामिल किया गया है।

बता दें कि इस वक्त भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन वन डे मैचों की सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच खेला जा रहा है। इसके बाद टी20 सीरीज खेली जाएगी। भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच 16 फरवरी को खेला जाएगा, इसके बाद दूसरा मैच 18 फरवरी और तीसरा मैच 20 फरवरी को होगा। सीरीज के तीनों मैच कोलकाता के ईडन गार्डेंस मैदान पर होंगे। टी20 सीरीज के तीनों मैच दो बजे से शुरू होंगे।

केएल राहुल नौ फरवरी को सीरीज के दूसरे वन डे मैच में फील्डिंग करते वक्त चोटिल हो गए थे। उनकी बाएं हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आ गया था। इसके कारण वो सीरीज के तीसरे मैच में भी खेलते हुए नहीं दिखे। वहीं अक्षर पटेल ने हाल ही में कोविड -19 से उबरने के बाद अपने क्वारंटीन के अंतिम चरण को फिर से शुरू किया। वे अब अपनी चोट के आगे के प्रबंधन के लिए बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी यानी एनसीए जाएंगे।

भारत की टी20 टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्य कुमार यादव, रिषभ पंत (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, रवि बिश्नोई, युजवेंद्र चहल, वाशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, हर्षल पटेल, रुतुराज गायकवाड़, दीपक हुड्डा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button