विराट कोहली की खराब फॉर्म पर टीम इंडिया के बैटिंग कोच बड़ा बयान, कहा- चिंता की कोई बात नहीं

विराट कोहली अपने बैटिंग की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। लेकिन विराट कोहली यूएस-वेस्टइंडीज में खेले जा रहे विश्व कप में अभी तक इस तरह का जलवा नहीं दिखा पाए हैं...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: विराट कोहली अपने बैटिंग की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। लेकिन विराट कोहली यूएस-वेस्टइंडीज में खेले जा रहे विश्व कप में अभी तक इस तरह का जलवा नहीं दिखा पाए हैं। आयरलैंड के खिलाफ एक और पाकिस्तान के खिलाफ चार रन ही बनाए जबकि अमेरिका के खिलाफ खाता भी नहीं खोल पाए थे। दरअसल, विराट टी-20 विश्व कप 2024 में अभी तक तीन मैच में केवल पांच रन बना पाए हैं, लेकिन भारत के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने कहा कि इस स्टार बल्लेबाज की फॉर्म चिंता का विषय बना हुआ है।

आपको बता दें कि सुपर-8 में पहुंचने के बाद विराट कोहली की खराब फॉर्म चिंता का सबब है। ऐसे में भारतीय बल्लेबाजी कोच राठौड़ का बड़ा बयान सामने आया है। बल्लेबाजी कोच राठौड़ ने संवाददाताओं से कहा, ‘मुझे अच्छा लगता है कि जब भी मैं यहां आता हूं मुझसे विराट कोहली के बारे में सवाल पूछे जाते हैं फिर चाहे वह अच्छा प्रदर्शन कर रहे हों या नहीं। चिंता की कोई बात नहीं। वह जिस टूर्नामेंट में खेल कर यहां आए हैं, उसमें उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। कुछ मैच में नहीं चल पाने से चीजें नहीं बदल जाती। वह वास्तव में बहुत अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं।’

भारतीय बल्लेबाजी कोच राठौड़ का बड़ा बयान

पूर्व भारतीय क्रिकेटर विक्रम राठौड़ को पूरा विश्वास है कि कोहली जरूरत पड़ने पर अच्छा प्रदर्शन करेंगे। इसके आगे उन्होंने कहा कि  ‘यह अच्छा है कि वह रन बनाने के लिए थोड़ा अधिक भूखा दिख रहा है। वह वास्तव में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए बेताब है। आगे हमें उनसे कुछ अच्छी पारियां देखने को मिलेंगी।

इसके अलावा भारतीय बल्लेबाजी कोच ने शिवम दुबे और अक्षर पटेल सहित चार ऑलराउंडर को टीम में बनाए रखने से संबंधित सवाल को टाल दिया। उन्होंने कहा कि हम अपनी टीम में सही संतुलन बनाना चाहते हैं। हमें परिस्थितियों को ध्यान में रखने और उसी के अनुसार फैसला करने की जरूरत है। हमारे पास किसी भी तरह की परिस्थितियों से निपटने के लिए पर्याप्त विकल्प हैं।

  1. विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं।
  2. उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप के 30 मैचों में 1146 रन बनाए हैं, जिसमें 14 शतक शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button