वरुण गांधी ने अपनी ही सरकार को घेरा, कहा- ‘छोटी मछलियों को पकड़ने से काम नहीं चलेगा’

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। बीजेपी के पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी ने एक बार फिर से योगी सरकार पर निशाना साधा है. यूपी शिक्षक पात्रता परीक्षा 2021 में पेपर लीक की जांच को लेकर वरुण गांधी ने सरकार की मंशा पर सवाल उठाते हुए ट्वीट किया। वरुण गांधी ने कहा है कि छोटी मछलियों पर कार्रवाई से काम नहीं चलेगा ,UPTET परीक्षा पेपर लीक होना लाखों युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ है। इस दलदल की छोटी मछलियों पर कार्यवाही से काम नहीं चलेगा। उनके राजनैतिक संरक्षक शिक्षा माफियाओं पर कठोर कार्यवाही करे सरकार।क्योंकि अधिकांश शिक्षण संस्थानों के मालिक राजनैतिक रसूख दार हैं, इनपर कार्यवाही कब होगी??

वरुण गांधी ने ट्वीटर पर अपने बयान के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें शिक्षा के महत्व को दर्शाया गया है। इस वीडियो में एंकर कुछ राज मिस्त्रियों से बातचीत कर रहा है। बातचीत के दौरान राज मिस्त्री कहते हैं कि उन्हें रोटी और मकान नहीं चाहिए। उन्हें तो शिक्षा चाहिए। अगर उनके पास शिक्षा होगी तो वे रोटी और मकान छीन लेंगे। सांसद इससे पहले भी किसान आंदोलन के मुद्दे पर सरकार को घेरने का काम करते रहे हैं। वह आंदोलन के दौरान मरने वाले किसानों को शहीद का दर्जा देने के साथ ही उनके आश्रितों को एक-एक करोड़ रुपये मुआवजा दिए जाने, एमएसपी के लिए कानून बनाने के साथ ही लखीमपुर खीरी हिंसा मामले को लेकर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी पर कार्रवाई की मांग कर चुके हैं।

किसान के बाद युवाओं के मुद्दे पर सरकार को घेरा

इससे पहले भी लगातार किसानों के मुद्दे पर सरकार के खिलाफ हमला बोल चुके हैं। वरुण गांधी लखीमपुर हिंसा को लेकर पीएम मोदी और सीएम योगी पत्र भी लिख चुके हैं। इतना ही नहीं वरुण गांधी लखीमपुर हिंसा मामले के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा के पिता केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के बर्खास्तगी की भी मांग कर चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button