राम मंदिर के नाम पर जनता को गुमराह कर रहा है विपक्ष : केशव मौर्य

  •  जमीन खरीद में घोटाले के आरोपों पर डिप्टी सीएम ने कहा- दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

लखनऊ। अयोध्या में राम मंदिर की जमीन खरीद में घोटाले के आरोपों पर सियासत तेज हो गई है। विपक्षी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। वहीं, प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने इन आरोपों के बाद तीखी प्रतिक्रिया दी है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि हमें उन लोगों से सलाह की जरूरत नहीं, जिनके हाथ राम भक्तों के खून से सने हैं। मंदिर का ट्रस्ट मामले की जांच कर रहा है। अगर कोई भी दोषी पाया जाता है तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अगर किसी ने गड़बड़ की होगी, ट्रस्ट उसकी जांच करेगा और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। केशव प्रसाद ने साफ तौर पर कहा कि जांच जरूर होगी। डिप्टी सीएम ने कहा कि अयोध्या में रामलला के भव्य मंदिर निर्माण का कार्य चल रहा है और कोई ऐसी बात होगी तो ट्रस्ट उस पर कार्रवाई करेगा। केशव मौर्य ने कहा कि जब से भाजपा सरकार सत्ता में आई है तब से यूपी का विकास हुआ है। पहले की सरकारों ने इस प्रदेश को इस कदर लूटा कि जनता के मुद्ïदों को सुलझाने में भाजपा दिन रात लगी हुई है। उन्होंने कहा कि विपक्ष का काम है जनता को गुमराह करना, मगर जनता सपा, कांग्रेस के बहकावे में नहीं आएगी। जनता 2022 के चुनाव में भाजपा को बहुमत से जिताएगी। वहीं, कैबिनेट मंत्री राम नरेश अग्निहोत्री ने राम मंदिर मामले में लग रहे आरोपों को फर्जी बताया।

चुनाव के बाद समझ में आ जाएगा

जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुख पद के चुनाव को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि चुनाव के बाद सपा कितने पानी में है वो समझ में आ जाएगा। जो बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं, मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं उन्हें सब समझ में आ जाएगा।

267 करोड़ की सड़क-सेतु योजनाओं का शिलान्यास

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज आगरा में है। उन्होंने मथुरा और आगरा की 267 करोड़ की 208 सड़क, सेतु व अन्य निर्माण योजनाओं का शिलान्यास किया। सर्किट हाउस में सेतु निगम और लोक निर्माण विभाग की समीक्षा भी की। भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक करते हुए केशव मौर्य ने कहा टीकाकरण में लोगों की मदद करें। इसके अलावा वैक्सीनेशन अभियान में तेजी लाई जाए। इस दौरान उन्होंने विभागीय कार्यों की समीक्षा भी की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button