अखिलेश यादव की सुरक्षा में बड़ी चूक, मचा हड़कंप  

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव कन्नौज पहुंचे। यहां पर उनकी सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है। यहां उनकी रैली से जिले की पुलिस गायब दिखी...

4PM न्यूज नेटवर्क: समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव कन्नौज पहुंचे। यहां पर उनकी सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है। यहां उनकी रैली से जिले की पुलिस गायब दिखी। बताया जा रहा है कि जिले में सपा प्रमुख अखिलेश यादव कई कार्यक्रमों में शामिल हुए। इस दौरान उनकी सुरक्षा में बड़ी चूक देखने को मिली। दरअसल, अखिलेश यादव के पहुंचते ही उनके समर्थकों को हुजूम उमड़ पड़ा। हालांकि इस दौरान उनकी सुरक्षा से जिले के पुलिसकर्मी ही नदारत दिखे।

गरीबों के लिए नई योजना बना रही योगी सरकार

उत्तर प्रदेश की दस विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं, इससे पहले प्रदेश की योगी सरकार ने सौगातों का पिटारा खोला है. प्रदेश सरकार अतिशय गरीबी में जीवन यापन कर रहे परिवारों को एकमुश्त राहत पैकेज देकर गरीबी से उबारने की एक महत्वाकांक्षी योजना शुरू करने जा रही है. यह योजना ‘जीरो पावर्टी स्कीम’ के नाम से शुरू होने वाली है.

हॉकी नेशनल चैंपियनशिप CM योगी आज करेंगे उद्घाटन

14वीं हॉकी इंडिया कांग्रेस की पूर्व संध्या पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हॉकी इंडिया के पदाधिकारियों से मुलाकात की। अधिकारियों का स्वागत करते हुए सीएम ने इस आयोजन को महत्वपूर्ण बताया। वहीं आज सीएम द्वारा हॉकी इंडिया जूनियर मेंस इंटर जोन नेशनल चैंपियनशिप का उद्घाटन भी करेंगे।

पत्रकारों के चुनाव में हेमंत तिवारी फिर अध्यक्ष निर्वाचित

उत्तर प्रदेश राज्य मुख्यालय मान्यता प्राप्त पत्रकार संवाददाता समिति के चुनाव में हेमंत तिवारी फिर अध्यक्ष निर्वाचित हुए, जबकि भारत सिंह सचिव व आलोक कुमार त्रिपाठी कोषाध्यक्ष निर्वाचित हुए।

अयोध्या में नजर आयेगा जुहू चौपाटी जैसा नजारा

राम नगरी अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद उत्तर प्रदेश सरकार अयोध्या में अवस्थापना, पर्यटन समेत विभिन्न प्रकार की सुविधाओं का विकास करा रही है। इसी क्रम में, राम की पैड़ी में जल्द ही मुंबई के जुहू चौपाटी की तर्ज पर चौपाटी तैयार की कार्ययोजना पर भी कार्य हो रहा है। उत्तर प्रदेश आवास विभाग ने अयोध्या विकास प्राधिकरण (एडीए) के प्रस्ताव को मंजूरी देने के साथ ही अब 4.65 करोड़ रुपये की मंजूरी दी है।

वैष्णो देवी कटरा के लिए इस स्टेशन से होकर चलेगी जम्मू मेल

रेल प्रशासन ने वैष्णो देवी कटरा से दिल्ली के बीच चलने वाली जम्मू मेल 14033 व 14034 का विस्तार किया है। कटरा से 4 सितंबर से चलने वाली जम्मू मेल अब  गोविंदपुरी के रास्ते सूबेदारगंज तक चलेगी। इसी तरह सूबेदारगंज से चलने वाली रिवर्स जम्मू मेल कटरा तक जाएगी।

मुरादाबाद में गायों की दुर्दशा का वीडियो वायरल, मचा हड़कंप

एक तरफ प्रदेश के मुख्यमंत्री की प्राथमिकता गोवंशों को संरक्षित व संवर्धित करने की है। तो वहीं जिले में गोवंश संरक्षण में जिम्मेदारों द्वारा लापरवाही बरती जा रही है। डिलारी ब्लॉक में बने गो आश्रय स्थल में गायों की दुर्दशा की वायरल हुई वीडियो ने लोगों को अचंभित कर दिया है।

महादेव के शहर में सिटी बस के यात्रियों को मिलेगी राहत

वाराणसी में सिटी बस यात्रियों के लिए खुशखबरी है। ई-बस और सिटी बस की साधारण सेवाओं में 2 से 5 रुपये तक किराया कम होने जा रहा है। नगरीय परिवहन निदेशालय ने सभी महानगरीय जिलों को पत्र जारी कर इसकी जानकारी दी है। उम्मीद है कि सितंबर के पहले सप्ताह से नया किराया लागू कर दिया जाएगा।

लखनऊ में पेट्रोल पंप पर मारपीट का वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश की राजधानी में दबंगों के हौसले बढ़ते ही जा रहे है. आए दिनों लूटपाट की घटना सुनने को मिल रही है. ऐसे ही लूटपाट की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ लोग लोग पेट्रोल पंर के कर्मचारी को पीटकर उससे लूटपाट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बाराबंकी में साइबर ठगी का मामला आया सामने

मोबाइल अब जिंदगी का अहम हिस्सा बन गया है। इसके बिना दिन बेकार सा गुजरता ही है। वहीं दिन भर के सारे कामों की थकान भी मोबाइल का जरा सा साथ मिटा देती है। खासकर जबसे साइबर ठगों के हाथ एआई तकनीक लग गई है। तबसे सगे रिश्तेदार का रूप धरकर भी ठग सामने आ रहे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button