बृजभूषण शरण सिंह की बंद होगी जुबान, BJP आलाकामान ने दिए सख्त निर्देश 

हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर माहौल गरम है। ऐसे में हर पार्टी ने कमर कसनी शुरू कर दी है। हरियाणा में जब से विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया...

4PM न्यूज नेटवर्क: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर माहौल गरम है। ऐसे में हर पार्टी ने कमर कसनी शुरू कर दी है। हरियाणा में जब से विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया ने कांग्रेस का दामन थामा है। उस समय से राजनीति गरमाई हुई है। इसके बाद से लगातार  WFI के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा नेता बृजभूषण शरण सिंह के कई बयान सामने आ चुके हैं। बृजभूषण शरण सिंह ने आज भी (08 सितम्बर) को  विनेश फोगाट को लेकर बयान दिया कि उन्हें बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की ओर से फोन कर मीडिया से बात न करने की सलाह दे दी गई है। उन्हें कहा गया है कि इससे हरियाणा का चुनाव प्रभावित हो सकता है।

विनेश-बजरंग पर कोई बयान न दें बृजभूषण सिंह

उन्होंने आगे कहा कि महाभारत के समय पांडवों ने द्रौपदी को दांव पर लगाया था। देश ने आज तक इस बात के लिए पांडवों को माफ नहीं किया है। ऐसे ही जो दांव हुड्डा परिवार ने हमारी बहन-बेटियों के सम्मान को दांव पर लगाकर खेला है। आपको बता दें कि विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया के कांग्रेस के पाले में जाने के बाद से बृजभूषण शरण सिंह का हमला लगातार जारी है। वह पहलवानों पर बयानों के जरिए हमला कर रहे हैं। इस क्रम में उन्होंने कांग्रेस नेतृत्व पर भी निशाना साधा है।

दरअसल, पिछले वर्ष जनवरी में बृजभूषण शरण सिंह पर महिला पहलवानों की ओर से यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था। इसके बाद मामला कोर्ट तक पहुंचा। इस मामले में देश के टॉप रेसलर्स साक्षी मलिक, बजरंग पुनिया, विनेश फोगाट समेत देश के शीर्ष पहलवान जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे थे। हालांकि अब बृजभूषण पूरे मामले को राजनीतिक करार देने में जुटे हैं। महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न का केस दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में चल रहा है। ऐसे में भाजपा शीर्ष नेतृत्व की ओर से उन्हें शांत रहने की हिदायत दिए जाने की बात कही जा रही है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • भारतीय रेसलर के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बाद से ही बृजभूषण शरण सिंह लगातार इन पर तीखी बयानबाजी कर रहे हैं।
  • बृजभूषण शरण सिंह ने यहां तक कह दिया था कि विनेश फोगाट ओलंपिक में जाने की हकदार ही नहीं थी।
  • विनेश और बजरंग के चुनाव में किस्मत आजमाने की घोषणा के बाद से ही सियासी घमासान मचा हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button