चित्रकूट में लड़की हूं लड़ सकती हूं नारे को प्रियंका ने दी धार

महिलाओं के साथ कांग्रेस महासचिव ने किया संवाद

लखनऊ। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव प्रियंका वाड्रा आज सुबह प्रयागराज एयरपोर्ट पहुंचीं। उनसे मिलने के लिए शहर के तमाम वरिष्ठ कांग्रेस नेता भी एयरपोर्ट पर पहुंच गए हैं। कांग्रेसियों की तरफ से प्रियंका वाड्रा के लिए प्रयागराज का सुर्खा अमरूद भी ले जाया गया है। यहां वह कुछ देर कांग्रेसियों से वार्ता भी करने की कांग्रेसजनों को उम्मीद थी। हालांकि प्रियंका ने सिर्फ उनका हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार किया। इसके बाद वह सड़क मार्ग से चित्रकूट के लिए रवाना हो गईं।

प्रियंका गांधी चित्रकूट के रामघाट पहुंच गई हैं, वहां वह महिलाओं से संवाद कर रही है। लड़की हूं लड़ सकती हूं नारे को प्रियंका चुनावी धार देने में जुटी हुई हैं। संवाद में महिलाओं को 40 फीसदी टिकट देने का भी वादा किया है। प्रियंका गांधी प्रयागराज के रास्ते लखनऊ के लिए रवाना होंगी। प्रियंका वाड्रा का चित्रकूट में कांग्रेसियों ने स्वागत किया।

प्रियंका संवाद के बाद वह वापस प्रयागराज आ जाएंगी। इसके बाद यहां से वह सीधे लखनऊ के लिए रवाना होंगी। वहां उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव के लिए टिकट वितरण को लेकर वह प्रदेश कांग्रेस कमेटी के साथ बैठक करेंगी। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि अब जल्द ही टिकट वितरण भी कर दिया जाएगा। गौरतलब है कि प्रियंका गांधी ने स्मार्ट फोन और इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी, व आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को 10 हजार मानदेय और सरकारी बसों में मुफ्त यात्रा की प्रतिज्ञा यात्रा में बात कह चुकी हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button