एक्टर परवीन डबास का हुआ भयानक कार एक्सीडेंट, ICU में भर्ती, हालत गंभीर  

खोसला का घोसला जैसी फिल्मों में नजर आए एक्टर परवीन डबास का शनिवार (21 सितम्बर) को भयानक रोड एक्सीडेंट हो गया है...

4PM न्यूज नेटवर्क: बॉलीवुड जगत से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। खोसला का घोसला जैसी फिल्मों में नजर आए एक्टर परवीन डबास का शनिवार (21 सितम्बर) को भयानक रोड एक्सीडेंट हो गया है। एक्सीडेंट के बाद एक्टर को आनन-फानन में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। इस दौरान एक्टर आईसीयू में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि इस मुश्किल वक्त में उनकी वाइफ और मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी उनके साथ हॉस्पिटल में मौजूद हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रवीण डबास की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। दरअसल, हादसे के वक्त प्रवीण खुद गाड़ी चला रहे थे। अभी तक ये जानकारी नहीं मिली है कि हादसा आज सुबह कितने बजे और कहां हुआ? सूत्रों के मुताबिक प्रवीण की पत्नी प्रीति झांगियानी ने बताया कि ‘हम सब इस घटना के बाद से बहुत घबराए हुए हैं। मेडिकल रिपोर्ट्स के हिसाब से उन्हें सिर पर गंभीर चोट लगी है। डॉक्टर उनकी स्थिति का पता लगाने के लिए सीटी स्कैन और अन्य जांचें हो रहीं हैं ताकि कोई और नुकसान तो नहीं हुआ, ये देखा जा सके। फिलहाल उनकी हालत के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है। इस हादसे से पहले वो रात में लीग के काम के कारण काफी बिजी थे और सुबह कार चलाते वक्त ये हादसा हो गया।

आपको बता दें कि प्रवीण डबास ने कई फिल्मों में छोटे-मोटे रोल प्ले किए हैं। उनकी फिल्मों में ‘मॉनसून वेडिंग’,’ खोसला का घोंसला’, ‘रागिनी MMS 2’ के अलावा ‘दिल्लगी’, ‘द हीरो: लव स्टोरी ऑफ अ स्पाई’, ‘माय नेम इज खान’, ‘मैंने गांधी को नहीं मारा’, ‘ये है जिंदगी’, ‘कुछ मीठा हो जाए’ और ‘इंदु सरकार’ शामिल है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • परवीन डबास का शनिवार की सुबह कार एक्सीडेंट हो गया, जिसमें वो बुरी तरह से जख्मी हो गए।
  • उन्हें बांद्रा में स्थित होली फैमिली में भर्ती कराया है और वो ICU में एडमिट हैं।
  • डॉक्टर्स की टीम उनकी देखभाल कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button