राहुल गांधी के फैन हुए सैफ अली खान, कहा- राहुल मेहनती और सच्चे पॉलिटिशियन 

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को रक्षा संबंधी समिति और बीजेपी सांसद कंगना रनौत को संचार और सूचना प्रौद्योगिकी संबंधी समिति का सदस्य बनाया गया है...

4PM न्यूज नेटवर्क: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। सभी पार्टी के नेता जोर-शोर से तैयारियों में जुटे हुए हैं। वहीं इस बीच खबर सामने आ रही है कि लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को रक्षा संबंधी समिति और बीजेपी सांसद कंगना रनौत को संचार और सूचना प्रौद्योगिकी संबंधी समिति का सदस्य बनाया गया है। इसके अलावा भाजपा के भर्तृहरि महताब वित्त संबंधी प्रमुख समिति की अध्यक्षता करेंगे। वहीं जबकि कांग्रेस के शशि थरूर विदेश मामलों संबंधी समिति की अध्यक्षता करेंगे।

वहीं इन सबके बीच बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की तारीफ की है। उनसे पूछा गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल में से कौन से नेता हैं जो भारत के भविष्य के लिए बेहतर हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए  सैफ अली खान ने कहा कि मुझे लगता है कि राहुल गांधी ने जो किया है वह भी बहुत प्रभावशाली है।

सैफ अली खान ने राहुल गांधी की तारीफ की

इसके साथ ही एक्टर ने ये भी बताया कि वह आखिर क्यों राहुल गांधी को एक प्रभावी नेता मानते हैं। सैफ अली खान ने कहा कि मुझे ईमानदार और बहादुर नेता पसंद है। उन्होंने कहा- एक समय ऐसा भी था जब लोग उनकी कही गई बातों या उनके किए गए कामों का अनादर कर रहे थे। मुझे लगता है कि उन्होंने बहुत ही दिलचस्प तरीके से कड़ी मेहनत करके इस स्थिति को बदल दिया है। आपको बता दें कि सैफ अली खान का यह जवाब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल हो रहा है।

इसके साथ ही बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान से जब पूछा गया कि भविष्य में क्या वो राजनीति में एंट्री कर सकते हैं तो उन्होंने इसका जवाब दिया। सैफ अली खान ने कहा कि फिलहाल उनका राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि मेरे पास कोई मजबूत राजनीतिक विचार होता तो मैं राजनेता बन जाता। उन्होंने कहा कि भारत में लोकतंत्र जीवित है और फल-फूल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस प्रवक्ता शमा मोहम्मद ने सोशल मीडिया पर सैफ अली खान से जुड़े इस क्लिप को शेयर किया है। उन्होंने क्लिप शेयर करते हुए लिखा है कि यह सच है कि राहुल गांधी ने लोगों को नजरिया बदल दिया है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • सैफ अली खान के लिए आदिपुरुष बड़े सबक की तरह रहा है। कई तरह की आलोचना से परेशान होकर उन्होंने धर्म जैसी फिल्मों से खुद को दूर रखने का फैसला किया है।
  • इसके अलावा एक्टर ने कहा कि तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू करने के अनुभवों पर भी उन्होंने कहा कि तेलुगू इंडस्ट्री आने वाले समय में आगे बढ़ने वाली है
  • उनकी फिल्में बहुत अच्छी होती हैं और वो उनके कल्चर से जुड़ी होती है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button