मशहूर TV एक्टर अतुल परचुरे की कैंसर से हुई मौत

4PM न्यूज नेटवर्क: फिल्म जगत से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है। मशहूर कॉमेडियन-एक्टर अतुल परचुरे का 57 साल की उम्र में निधन हो गया है। अतुल काफी लंबे समय से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे। यह खबर सुनकर फिल्म जगत और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोग से सदमे में हैं। अभिनेता के करीबी सूत्रों ने बताया कि उन्हें करीब 5 दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पिछले साल एक यूट्यूब चैनल पर अपने कैंसर के इलाज के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मेरी शादी को 25 साल हो गए है। जब हम ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड गए थे, तब मैं ठीक था। लेकिन कुछ दिनों के बाद मैं कुछ भी नहीं खा पा रहा था। मुझे मिचली आ रही थी और मुझे लगा कि कुछ गड़बड़ है। मेरे भाई ने बाद में मुझे कुछ दवा दी, लेकिन उससे मुझे कोई फायदा नहीं हुआ। कई डॉक्टरों के पास जाने के बाद मुझे अल्ट्रासाउंड करवाने के लिए कहा गया। जब डॉक्टर ने अल्ट्रासाउंड करवाया तो मैंने उनकी आंखों में डर देखा और मुझे लगा कि कुछ गड़बड़ है। मुझे बताया गया कि मेरे लीवर में लगभग 5 सेंटीमीटर लंबा ट्यूमर है और यह कैंसर है।

अतुल की एक्टिंग का हर कोई दीवाना

ऐसे में अगर अतुल की एक्टिंग की बात की जाए तो वह हिंदी और मराठी पर्दे पर अपनी कॉमेडी के लिए जाने जाते थे। ‘कपिल शर्मा शो’ में कई किरदारों में आकर वह लोगों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते थे। वहीं हिंदी फिल्मों की बात करें तो वह ‘फिर भी दिल है हिंदुस्तानी’, ‘मेरी प्यारी बहनिया बनेगी दुल्हनिया’,’गॉड ओनली नोज’, ‘कलकत्ता मेल’, ‘जजंतरम ममंतरम’, ‘तुमसा नहीं देखा’, ‘यकीन’, ‘चकाचक’, ‘क्यों की…’, ‘क्यों की… मैं झूठ नहीं बोलता’, ‘स्टाइल’, ‘क्या दिल ने कहा’, ‘चोर मचाये शोर’, ‘कलयुग’, ‘अंजाने – द अननोन’ जैसी कई नामी फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा अतुल कई फेमस टीवी शो में भी नजर आए। ऐसे में यह दुःखद खबर सुनकर हर कोई सदमे में है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button