बीजेपी के मंत्री ने अखिलेश यादव को कहा ‘कीचड़ के कीड़े’

BJP minister calls Akhilesh Yadav 'mud worms'

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में चुनाव नजदीक आते ही सियासी पारा चढ़ने लगा है और नेताओं के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। इसी क्रम में यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी ने एक कार्यक्रम के दौरान समाजावादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की तुलना ‘कीचड़ के कीड़े’ से कर दी। मथुरा में कार्यक्रम के दौरान लक्ष्मीनारायण चौधरी ने कहा, ‘जब गीदड़ की मौत आती है तो वो शहर की ओर भागता है’ ये कहावत अखिलेश पर चरितार्थ होती है।

मोदी के बनारस दौरे पर अखिलेश यादव के विवादित बयान को लेकर यूपी के कैबिनेट मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी ने अखिलेश यादव की तुलना ‘कीचड़ के कीड़े’ से से करते हुए कहा कि अखिलेश की सोच भी वैसे ही हो गई है।

इतना ही नहीं चुनाव प्रचार के दौरान अखिलेश यादव के लगातार विवादित बयान देने पर उन्होंने कहा कि ‘ ‘जब गीदड़ की मौत आती है तो वो शहर की ओर भागता है’ ये कहावत अखिलेश पर चरितार्थ होती है, जो 2022 के चुनावी रण में समाजवादी पार्टी की हार को भी दर्शाता है।

योगी सरकार में मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी के इस विवादित बयान पर सपा प्रवक्ता अब्दुल हफीज गांधी ने पलटवार करते हुए कहा कि संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्तियों को अपनी भाषा का ध्यान रखना चाहिए, भाषा संयमित होनी चाहिए, राजनीति में विरोध होता है। लेकिन इसकी भी मर्यादा होती है, मंत्रीजी ने भाषा की मर्यादा को लांघ दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button