भाजपा विधायक का विवादित बयान, ऐसे लोगों की हत्या कर दो

 

गाजियाबाद। गाजियाबाद में भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर अपने बयान को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। लोनी से विधायक गुर्जर ने कहा कि अगर बिजली विभाग का कर्मचारी बताकर कोई फर्जी व्यक्ति घर में जबरन घुस आए तो उसे ऑन स्पॉट मार दो। लोग अगर खुद मारने में सक्षम नहीं हैं तो मुझे बुला लें, मैं उसकी हत्या करूंगा।
7 जनवरी को लोनी इलाके में कुछ युवक खुद को बिजली विभाग से बताकर घर-घर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि इसी गैंग ने एक घर में जबरन घुसकर करीब डेढ़ लाख रुपए लूट लिए। इसके बाद यह दूसरे घर में घुस गए। वहां युवती नहा रही थी। उसको बाथरूम में बंद कर दिया और कमरे से रुपए लेकर चले गए। एक मामले की शिकायत पुलिस से भी की गई है।
लोगों ने बताया कि गैंग बिजली कनेक्शन काटने और मुकदमा कराने की धमकी दे रहे थे। स्थानीय लोगों की सूचना पर क्षेत्र के विधायक नंदकिशोर गुर्जर मौके पर पहुंचे। तब तक वे लोग जा चुके थे। विधायक ने बिजली विभाग के अफसरों से बातचीत की। पता चला कि विभाग की तरफ से आज ऐसी कोई टीम नहीं भेजी गई है। इसके बाद विधायक ने यह बयान दिया।
विधायक नंदकिशोर ने कहा, मेरी जनता से अपील है कि इन्हें बांधकर कूटने का काम करें। जो इस तरह के लोग आएं, फर्जी हों, उनको पकडक़र बैठा लें। अगर वो नकली हैं तो पब्लिक उन्हें ऑन स्पॉट मार दे। जो कुछ होगा, मैं देख लूंगा। अगर मुकदमा लगता है तो मैं अपने ऊपर लगवाउंगा। लेकिन कोई डकैत अगर किसी के घर में आ जाए और ऐसा करे तो ये अराजकता है, जघन्य अपराध है। कॉलोनी के लोग अगर खुद मारने में सक्षम नहीं हैं तो मुझे बुला लें, उसकी हत्या मैं करूंगा।
इसी साल अगस्त महीने में विधायक नंदकिशोर गुर्जर को जान से मारने की धमकी मिली थी। धमकी भरा खत उनके कार्यालय के एड्रेस में स्पीड पोस्ट से भेजा गया था। लिफाफे पर सादिज अल्वी का नाम लिखा था। लेटर में लिखा था- तुझे काफी समय से देख रहे हैं। कभी मुर्गा की दुकान तो कभी गोश्त और मुस्लिम होटल बंद करा देता है। अब अपनी उल्टी गिनती शुरू कर दे।
हाल ही में निकाय चुनाव को लेकर नंद किशोर गुर्जर ने बयान दिया था। उन्होंने कहा था, मदिरापान करने वाले या मांस खाने वाले किसी व्यक्ति को लोनी नगर पंचायत से टिकट नहीं दिया जाएगा। नेता ऐसा नहीं होना चाहिए जो शराब पीकर बलात्कार करे, लूट करे और अपने आप को जंगली पशु बताना शुरू कर दे। ऐसे लोगों की लोनी के अंदर जरूरत नहीं है।
9 अक्टूबर को दिल्ली में हुए एक कार्यक्रम में 2020 के दिल्ली दंगों को लेकर बयान दिया था। नंदर किशोर गुर्जर ने कहा था- हम लोग किसी को छेड़ते नहीं है लेकिन हमारी बहन बेटी को छेड़े तो उसे हम छोड़ते भी नहीं। हम जिहादियों को मारेंगे, हमेशा मारेंगे।”
इसी साल मार्च में विधानसभा चुनाव के रिजल्ट आने के बाद नंद किशोर गुर्जर ने कहा था-लोनी क्षेत्र में बिना अनुमति के एक भी मांस-मीट की दुकान या होटले नहीं खुलेंगे। चेतावनी के लहजे में उन्होंने कहा था-लोनी में तुरंत मांस की दुकानों को बंद कराया जाए। हम लोनी को लंदन बनाएंगे।

Related Articles

Back to top button