पंजाब सरकार अमृतपाल समर्थकों पर सख्त एक्शन लेगी : कुलदीप सिंह

  • पंजाब के मंत्री ने कहा- किसी को हालात खराब करने की इजाजत नहीं

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
अमृतसर। अजनाला थाने पर हमले के मामले में पंजाब के मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने कहा है कि पंजाब सरकार हार हाल में पंजाब के अंदर शांति बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है। सरकार अमृतपाल के समर्थकों पर सख्त एक्शन लेगी। सरकार और पंजाब पुलिस कमजोर नही हैं। किसी को हालात खराब करने की इजाजत नहीं दी जाएगी।
वहीं पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा कि पंजाब में कानून व्यवस्था नियंत्रण में है। गत 10 सालों से पंजाब की एकता को तोडऩे की कोशिश की गई लेकिन पंजाब के लोग एक साथ रहना चाहते है। अमृतसर ग्रामीण के एसएसपी सतिंदर सिंह ने कहा कि लवप्रीत मामले में जांच के लिए पुलिस अधिकारी तेजबीर सिंह की अगुआई में एसआईटी गठित की गई है। वह जो भी जांच कर रिपोर्ट देगी, उसके अनुसार कार्रवाई होगी।

थाने पर हमला सरकार व पुलिस की कमजोरी : मजीठिया

शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि अमृतपाल व उसके समर्थकों ने श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी को ढाल बनाकर अजनाला थाने पर हमले में पुलिस व सरकार की कमजोरी सामने आई है। मजीठिया ने कहा कि अमृतपाल चार दिन पहले से ही एलान कर रहा था कि वह अपने समर्थकों के साथ थाने का घेराव करेगा। ऐसा प्रतीत होता है कि सरकार ने खुद ही लोगों का ध्यान अपनी कार्यप्रणाली से हटाने के लिए अमृतपाल व उसके साथियों को यह कार्रवाई करने का रास्ता दिया है। सरकार और पुलिस की ढुलमुल नीति पंजाब को दोबारा काले दिनों में धकेल सकती है।

Related Articles

Back to top button