दरोगा समेत तीन पर दुष्कर्म का मुकदमा

घाटमपुर। कानपुर के घाटमपुर थाने पहुंची महिला ने दरोगा समेत तीन लोगों पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि दरोगा उसकी विवादित जमीन के मामले में समझौता कराने के नाम पर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। जिसमे दरोगा के साथ उसका साथी भी शामिल है। महिला की तहरीर पर घाटमपुर पुलिस ने झांसी में तैनात आरोपी दरोगा और उसके साथी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।
महिला ने घाटमपुर पुलिस को तहरीर देकर बताया कि कानपुर देहात के अरहिरयामऊ गांव निवासी कैलाश से उसके पति ने जमीन खरीदी थी। जमीन खरीदने के एक साल बाद कैलाश ने महिला के पति के खिलाफ धोखाधड़ी करके जमीन खरीदने का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस जिसकी जांच कर रही थी। आरोप है कि जमीन के विवाद मामले में समझौता कराने के नाम पर दरोगा संतोष कुरील और उसके साथी ने मिलकर दो वर्ष तक उसका शारीरिक शोषण किया।
दरोगा ने महिला से चार लाख रुपए भी लिए। जिसके साक्ष्य महिला के पास मौजूद हैं। घाटमपुर पुलिस ने महिला की तहरीर पर झांसी में तैनात दरोगा संतोष, कैलाश व उसके बेटे अवधेश के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है। मामले में घाटमपुर थानाध्यक्ष अशोक कुमार दुबे ने बताया कि महिला की तहरीर पर झांसी में तैनात दरोगा समेत उनके साथियों पर दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

 

Related Articles

Back to top button