भारत पे के एमडी अशनीर ग्रोवर पर हुई एफआईआर, 81 करोड़ की धोखाधड़ी का है मामला

नई दिल्ली। भारत पे के एमडी और शार्क टैंक के शार्क अशनीर ग्रोवर पर धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ है। अशनीर ग्रोवर और उनकी पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर समेत उनके परिवार के 5 सदस्यों पर मुकदमा दर्ज हुआ है। जानकारी के मुताबिक अशनीर ग्रोवर और उनके परिवार के ऊपर करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी का आरोप है।
उनके ऊपर इकोनॉमिक ऑफेंस विंग ने 81 करोड़ की धोखाधड़ी के मामले में एफआईआर दर्ज की है। बता दें, भारत पे के एमडी अशनीर ग्रोवर पर पिछले साल कंपनी के फंड में हेराफेरी का आरोप लगा था। उनपर 81 करोड़ की हेराफेरी का आरोप है। जांच एजेंसी ने अशनीर ग्रोवर, उनकी पत्नी समेत 5 लोगों पर 8 अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज किया है। इसमे बैंकिंग, बिजनेस और एजेंट्स से धोखाधड़ी का गंभीर धाराओं में केस दर्ज हुआ है।
बता दें, फिनटेक यूनिकॉर्न भारतपे और अशनीर ग्रोवर के बीच पिछले साल से ठनाठनी चल रही है। अशनीर ग्रोवर के ऊपर पिछले 6 महीने 5 मुकदमे दर्ज हुए हैं। उनपर करोड़ों रुपये की हेराफेरी, विश्वासघात और विटनेस को नष्ट करने के मामले में कई केस दर्ज हैं।
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जांच एजेंसी द्वारा एफआईआर में अशनीर ग्रोवर पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर, दीपक गुप्ता, सुरेश जैन और श्वेतांक जैन पर मुकदमा दर्ज हुआ है। हालांकि, 4पीएम अखबार इनलोगों पर एफआईआर की पुष्टि नहीं करता है।

Related Articles

Back to top button