गुजरात लॉबी यूपी के लोगों का हक छीन रही : पल्लवी पटेल

  • भाजपा से कोई दिक्कत नहीं

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। साल 2022 के विधानसभा चुनावों में सपा के टिकट पर चुनाव लडक़र डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को शिकस्त देने वाली अपना दल (कमेरावादी) की राष्टï्रीय उपाध्यक्ष पल्लवी पटेल को भाजपा से कोई गुरेज नहीं है, लेकिन उन्हें दिक्कत है भाजपा को चलाने वाली गुजराती लॉबी से। उनका कहना है कि यह गुजराती लॉबी उत्तर प्रदेश में अपना एजेंडा चला रही है।
पल्लवी पटेल ने कहा कि गुजरात की लॉबी यूपी के लोगों का हक छीन रही है। कमाई के जिन संसाधनों पर उत्तर प्रदेश के स्थानीय लोगों का हक है, वे सभी इसी गुजरात लॉबी के हवाले किए जा रहे हैं। इस लॉबी को हटाया जाना चाहिए।

स्थानीय लोगों को मौका मिले

भाजपा से विरोध के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने आगे कहा कि भाजपा अगर समाज और विकास की बात करती है तो उसे यहां के स्थानीय लोगों को मौका देना चाहिए। तमाम स्थानीय लोगों में योग्यता भी है और विजन भी। उन्हें मौका मिलना चाहिए, लेकिन गुजराती लॉबी के कारण उन्हें मौका ही नहीं मिल रहा। सब कुछ जैसे उसी लॉबी के लिए है। पल्लवी से जब गुजरात लॉबी का अर्थ विस्तार से बताने को कहा गया तो उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि देश की सत्ता भाजपा के अंदर बैठे गुजराती लोग ही तो चला रहे हैं। ये लोग उत्तर प्रदेश और दूसरे राज्यों के स्थानीय लोगों के हक और रोजगार के अवसरों को गुजरात की तरफ लेकर जा रहे हैं। ऐसा नहीं होना चाहिए।

 

Related Articles

Back to top button