टीकू वेड्स शेरू की सक्सेस से गदगद हुईं कंगना रनौत

अवनीत कौर की डेब्यू फिल्म टीकू वेड्स शेरू काफी पसंद की जा रही है। कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनी यह फिल्म थिएटर्स के बजाय ओटीटी पर रिलीज की गई। बावजूद इसके फिल्म को ठीकठाक संख्या में देखा जा रहा है। हाल ही में कंगना ने टीकू वेड्स शेरू की सक्सेस पार्टी रखी, जहां पूरी कास्ट के साथ उन्होंने खूब एंजॉय किया। अब एक्ट्रेस ने एक पोस्ट के जरिये इस फिल्म की तारीफ की, और इशारों ही इशारों में बिग बॉस को आड़े हाथों ले लिया।
कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ पोस्ट शेयर किए, जिसमें उन्होंने टीकूू वेड्स शेरू के सक्सेस पर बात की। एक पोस्ट में उन्होंने कहा, टीकू वेड्स शेरू सभी प्लेटफॉम्र्स पर बेस्ट परफॉर्मिंग फिल्म है। इस बेशुमार प्यार के लिए सभी का शुक्रिया। इसके बाद उन्होंने एक और पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने दिखाया कि फिल्म टीकू वेड्स शेरू अमेजन प्राइम पर 3.8 मिलियन व्यूज मिले हैं, और यह फिल्म तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रही है।
इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने बातों ही बातों में बिग बॉस को लेकर तंज कसा। कंगना ने लिखा, हम एक करोड़ का आंकड़ा बहुत जल्द पार कर लेंगे। यह थिएटर में रिलीज हुई किसी भी फिल्म के 100 करोड़ कमाने के बराबर है। भले ही एक टीवी पर कई व्यूवर्स हों, जिन्हें एक ही घर में बैठ देखने वाले कई व्यूवर्स हों…यह एक अनुमानित तुलना है।

बता दें कि टीकू वेड्स शेरू को कंगना रनोट की प्रोडक्शन कंपनी मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है। उन्होंने ही फिल्म को प्रोड्यूस किया है, जबकि इसका निर्देशन सई कबीर ने किया है।
मूवी में अवनीत कौर की जोड़ी नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ बनी हुई है, जो कि उनसे करीब 12 साल बड़े हैं। मूवी में इनका लिप लॉक सीन भी है।

 

Related Articles

Back to top button