राजकुमार हिरानी की फिल्म से धमाकेदार वापसी को तैयार आमिर

आमिर खान काफी समय से फिल्मी दुनिया से दूर चल रहे हैं। उनकी आखिरी फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हुई थी, जो फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आई थी। वहीं फैंस उनकी गैर मौजूदगी भी बर्दाश्त नगीं कर पा रहे हैं। दर्शक जल्द ही सआमिर को बड़े पर्दे देखने के लिए बेताब हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि आमिर खान जल्द 3 इडियट्स के दूसरे पार्ट में नजर आने वाले हैं। अब आमिर खान नई फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं।
आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद से एक्टिंग को कुछ समय के लिए अलविदा कह दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान ने एक बायोपिक फिल्म में दिलचस्पी दिखाई है। रिपोर्ट के अनुसार आमिर खान और राजकुमार हिरानी एक बार फिर साथ काम करने वाले हैं।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान ने इस नए प्रोजेक्ट के लिए हामीभरने का मन बना लिया है। रिपोर्ट में बताया गया कि इस बायोपिक की शूटिंग अगले साल यानी 2024 से शुरू होगी। बायोपिक का निर्देशन करने वाले राजकुमार हिरानी इन दिनों शाहरुख खान फिल्म डंकी की शूटिंग में बिजी हैं। अगर सब कुछ प्लान के मुताबिक हुआ तो आमिर और राजकुमार हिरानी पीके फिल्म के बाद एक फिर धमाल मचाते नजर आएंगे।
राजकुमार हिरानी की डंकी में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नूू और विक्की कौशल भी प्रमुख भूमिकाओं में दिखने वाले हैं। यह 22 दिसंबर 20023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बता दें कि आमिर खान और राजकुमार हिरानी की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है। आमिर खान और राजकुमार हिरानी ने पहली बार साल 2009 में 3 इडियट्स में साथ काम किया था, जो सुपरडुपर हिट फिल्म थी। इसके बाद दोनों ने पीके फिल्म से धूम मचा दी थी।

Related Articles

Back to top button