भाजपा इंडिया को जितना गलत बोलेगी उसकी पसंद बढ़ेगी: ममता

बोलीं - मुझे लगता है कि पीएम मोदी को पसंद आया इंडिया नाम

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
कोलकाता। विपक्षी दलों के नवगठित गठबंधन इंडिया पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की टिप्पणी को लेकर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उनपर तंज कसते हुए कहा कि उनके ख्याल से उन्हें (पीएम को) इंडिया नाम पसंद है। राजभवन में राज्यपाल सीवी आनंद बोस से शिष्टाचार मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए ममता ने कहा कि भाजपा विपक्षी गठबंधन के बारे में जितनी गलत बातें करेगी, उतना ही वह इसके (इंडिया गठबंधन) प्रति अपनी पसंद साबित करेगी।
प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार को भाजपा के संसदीय दल की बैठक में विपक्षी गठबंधन इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस (इंडिया) को देश का अब तक का सबसे दिशाहीन गठबंधन करार दिया। उन्होंने ईस्ट इंडिया कंपनी से लेकर प्रतिबंधित आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिदीन व पीएफआई जैसे नामों का हवाला देते हुए कहा कि केवल देश के नाम के इस्तेमाल से लोगों को गुमराह नहीं किया जा सकता है। ममता ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री को धन्यवाद। मुझे लगता है कि उन्हें इंडिया नाम पसंद है। आम लोगों की तरह उन्होंने भी इसे स्वीकार कर लिया है। जितना अधिक वे नाम के बारे में बुरा बोलेंगे, उतना ही अधिक वे इसके प्रति अपनी पसंद साबित करेंगे।

कानून मंत्री ने ईडी के समन को फिर टाला

बंगाल के कानून मंत्री मलय घटक ने एक बार फिर बंगाल में करोड़ों रुपये के कोयला तस्करी मामले में पूछताछ के लिए ईडी के समन को नजरअंदाज करने का फैसला किया है। घटक को इस सप्ताह नई दिल्ली स्थित केंद्रीय एजेंसी के मुख्यालय में उपस्थित होने के लिए कहा गया था। हालांकि, सूत्रों ने कहा कि मंत्री ने ईडी अधिकारियों को एक पत्र भेजकर नोटिस का सम्मान करने में असमर्थता व्यक्त की थी क्योंकि उनकी पूर्व व्यस्तताएं कहीं और थीं। ईडी ने उन्हें 12 जुलाई को एजेंसी के नई दिल्ली कार्यालय में उपस्थित होने का नोटिस जारी किया था। यह पहली बार नहीं है कि करोड़ों रुपये के कोयला तस्करी मामले के संबंध में पूछताछ के लिए ईडी अधिकारियों ने घटक को नई दिल्ली में केंद्रीय एजेंसी के मुख्यालय में उपस्थित होने के लिए कहा है। लेकिन हर बार राज्य के कानून मंत्री उस समन को टाल देते थे।

Related Articles

Back to top button