बेटी का किया कत्ल, बाइक से शव बांधकर गांव में घसीटा, वजह कर देगी हैरान

नई दिल्ली। पंजाब के अमृतसर से एक रिश्तों को तार-तार करने वाली खबर सामने आई है, जहां पर एक पिता ने ही अपनी बेटी की हत्या कर दी। इससे भी उसका मन नहीं भरा तो उसके शव को बाइक पर बांधा और पूरे गांव में घसीटता हुआ ले गया। अपने घर से करीब आधा किलोमीटर दूर पिता ने बेटी के शव को रेलवे ट्रैक के पास छोड़ दिया और वहां से फरार हो गया। पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है और आरोपी पिता की तलाश में जुट गई है।
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला अमृतसर के मुच्छल गांव का है। यहां रहने वाले एक शख्स के घर में 4 बेटियां और एक बेटा है। परिवार तीसरी बेटी बुधवार को घर पर बिना बताए कहीं चली गई थी। आरोपी पिता और परिजनों ने बेटी को बहुत ढूंढा लेकिन वह कहीं भी नहीं मिली। जब गुरुवार को दोपहर के वक्त बेटी वापस आई तो परिजनों ने पूछताछ की। बेटी ने उन्हें कुछ भी नहीं बताया। इसके बाद पिता ने भी उससे पूछा कि वह कहां गई थी। बेटी तब भी शांत रही।
इस बात पर पिता को अपनी बेटी के चरित्र पर शक हो गया। उसने अपना आपा खोया और तेज धारदार हथियार से बेटी के ऊपर हमला कर दिया। उसने धारदार हथियार से तब तक हमला किया जब तक कि बेटी की जान नहीं निकल गई। आरोपी पिता की हैवानियत यहीं खत्म नहीं हुई। उसने तुरंत अपने परिजनों को घर के अंदर बंद किया और बेटी के शव को बाइक से बांध दिया। आरोपी पिता ने बेटी के शव को पूरे गांव में घुमाया और रेलवे ट्रैक के पास ले जाकर छोड़ दिया।
जब पिता बेटी की लाश को बाइक से घसीट रहा था तो यह खौफनाक तस्वीरें सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हो गईं। जिसने भी यह मंजर देखा वह सहम गया। लोगों ने पुलिस को इस वारदात की जानकारी दी। पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंची और रेलवे ट्रैक के पास से बेटी के शव को बरामद किया है। फिलहाल आरोपी पिता फरार हो गया है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। वहीं गांव वालों का कहना है युवक अपना आपा खोने के लिए फेमस है। इससे पहले भी वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ कई बार मारपीट कर चुका है।

 

Related Articles

Back to top button