हाईवोल्टेज भारत-पाक मुकाबले पर सबकी नजर

हर तरफ हो रही जीत की दुआ, बारिश का डर

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
अहमदाबाद। क्रिकेट के दो दिग्गजों, भारत और पाकिस्तान के बीच रोमांचक मुकाबला आज (14 अक्टूबर, शनिवार) अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाने वाला है। भारत और पाकिस्तान दोनों ने अपने वनडे विश्व कप 2023 अभियान की शुरुआत अपराजित रिकॉर्ड के साथ की, जिससे अहमदाबाद में उनके आगामी मुकाबले में और भी उत्साह बढ़ गया।
भारत बनाम पाकिस्तान आईसीसी पुरुष एकदिवसीय विश्व कप 2023 मैच के लिए मौसम का पूर्वानुमान दुनिया भर के प्रशंसकों के लिए महत्वपूर्ण रुचि है। जबकि अतीत में बारिश ने भारत बनाम पाकिस्तान मैचों में रुकावट पैदा की है, अहमदाबाद के लिए नवीनतम मौसम पूर्वानुमान एक पूर्ण मैच के लिए अधिक अनुकूल लगता है। एक्यूवेदर के मुताबिक, आज अहमदाबाद में बारिश की संभावना न के बराबर है। अहमदाबाद में मौसम विज्ञान केंद्र ने मैच के घंटों के दौरान हल्की बारिश के साथ बादल छाए रहने और कुल मिलाकर शुष्क स्थिति की भविष्यवाणी की है। तापमान 30 से 35 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की उम्मीद है।

अहमदाबाद में क्रिकेट फैंस का जमावड़ा

अहमदाबाद में क्रिकेट फैंस का जमावड़ा है। सभी भारत की जीत की दुआ कर रहे हैं। गौतम गंभीर ने कहा कि पाकिस्तान की टीम भी एक अच्छी टीम है। उनके पास मैच विजेता भी हैं। मुझे यकीन है कि भारतीय टीम सतर्क रहेगी। उन्हें 100 ओवर तक क्वालिटी क्रिकेट खेलना होगा, तभी वे यह मैच जीत सकते हैं। केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे बोले- मेरी शुभकामनाएं, भारत जीतेगा। एक क्रिकेट फैन का कहना है, विराट कोहली के नाम से डरता है पाकिस्तान…आज ठोकेगा शतक…। एक अन्य क्रिकेट प्रशंसक ने कहा, मैं बहुत उत्साहित हूं, 2011 में मुझे मैच के टिकट नहीं मिले थे लेकिन आज मैं इस मैच के लिए यहां हूं..।

Related Articles

Back to top button