लोग मर रहे थे, पीएम लाइट जलवा रहे थे: राहुल

बोले- कांग्रेस की सरकार मतलब किसान और मजदूर की सरकार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
जयपुर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। इस बार उन्होंने कोरोना काल के समय का जिक्र करके पीएम को घेरा है। उन्होंने कहा में जब देशभर में लोग मर रहे थे, तब पीएम मोदी थाली बजवा रहे थे और मोबाइल की लाइट जलवा रहे थे, इतना ही नहीं कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री पर पूंजीपतियों के लिए काम करने का भी आरोप लगाया। राजस्थान के चूरू में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा, यहां हम गरीबों की सरकार चलाते हैं, हम आपकी रक्षा करते हैं, वहीं, नरेंद्र मोदी ने जीएसटी लागू किया और पहली बार देश के किसानों को टैक्स देना पड़ रहा है, उन्होंने (पीएम मोदी) नोटबंदी की और सभी छोटे व्यापारियों को खत्म कर दिया।
कांग्रेस की सरकार मतलब किसान और मजदूर की सरकार। कांग्रेस सांसद ने आगे कहा कि आज पीएम मोदी की गांरटी पर लोग हंसते है उन्होंने 15 लाख देने का वादा किया था। क्या वह लोगों को मिल गया। मोदी की गारंटी मतलब है अडानी की गांरटी और कांग्रेस की सरकार मतलब किसान और मजदूर की सरकार। उन्होंने लोगों से पूछा कि आप अडानी की सरकार चाहते हो या किसान, मजदूर और युवा की राहुल गांधी ने दावा किया कि राजस्थान की सरकार ने लोगों के लिए बहुत काम किया है और अगर बीजेपी की सरकार सत्ता में आई तो हम लोगों ने जो किया है, उसे खत्म कर देगी और अरबपति के लिए काम करेगी।

राजस्थान में कांग्रेस को सत्ता से हटाना जरूरी : जेपी नड्डा

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि हमने अपना मेनिफेस्टो एक करोड़ से ज्यादा लोगों से सुझाव लेने के बाद तैयार किया है। आज अगर राजस्थान में भ्रष्टाचार के मामले में कोई पार्टी सबसे आगे है तो वो कांग्रेस है। राजस्थान में आज पिछड़ों और अनुसूचित जाति पर अत्याचार हो रहे हैं, बात अगर महिलाओं के साथ होने वाले अपराध की करें तो राजस्थान इसमें भी दूसरों राज्यों की तुलना में सबसे आगे हैं। इतना ही नहीं राजस्थान में रिकॉर्ड तोड़ पेपर लीक के मामले भी सामने आए हैं।

अमीरों के लिए काम करते हैं पीएम मोदी

कांग्रेस सांसद ने कहा कि जहां भी देखो, अडानी कुछ न कुछ बिजनेस कर रहे हैं। हवाई अड्डे, बंदरगाह, सीमेंट प्लांट, सडक़ें सब उसके हैं। वह (पीएम मोदी) अमीरों के लिए काम करते हैं। वह अडानी की मदद करते हैं, अडानी पैसा कमाता है और वह पैसा विदेशों में इस्तेमाल किया जाता है। कृषि कानून को लेकर राहुल गांधी ने कहा, पीएम मोदी कृषि कानून लेकर आए और कहा कि इससे किसानों को फायदा होगा, लेकिन देश के सारे किसान इसके खिलाफ धरने पर बैठ गए। किसानों ने कहा कि यह हमारा नहीं, अडानी-अंबानी का कानून है। अंत में कांग्रेस ने किसानों के साथ मिलकर इस काले कानून को खत्म किया।

Related Articles

Back to top button