बॉलीवुड के बाद अब कन्नड़ सिनेमा में डेब्यू करेंगी करीना

करीना कपूर को लेकर खबर आ रही हैं कि वो यश की अपकमिंग फिल्म ‘टॉक्सिक’ से अपना कन्नड़ डेब्यू करने वाली हैं। साउथ एक्टर यश ने पिछले साल अपनी नई फिल्म की घोषणा की थी और दिसंबर में ही इसके टाइटल का खुलासा हुआ था। हालांकि फिल्म के बारे में अभी ज्यादा अपडेट नहीं आई है। इसी बीच बताया जा रहा है कि फिल्म में बॉलीवुड की बेबो भी अहम रोल निभा सकती हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्देशक गीतू मोहनदास और यश आने वाले दिनों में करीना के स्टारकास्ट में शामिल होने की घोषणा कर सकती हैं। ऐसा भी बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग कुछ ही हफ्तों में शुरू होने वाली है। करीना पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं हैं जो यश के साथ काम करेंगी। 2022 में यश को केजीएफ 2 में रवीना टंडन और संजय दत्त के साथ काम कर चुके हैं।
टॉक्सिक फिल्म में करीना कपूर से पहले एक्ट्रेस साई पल्लवी और राशि खन्ना के नाम की चर्चा हो रही थी। अब इसके लिए बेबो का नाम कन्फर्म बताया जा रहा है, लेकिन हालांकि अभी इस बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। यश स्टारर यह फिल्म सिनेमाघरों में अगले साल यानि 2025 में रिलीज हो सकती है।
टॉक्सिक की बात करें तो यह फिल्म यश की 19वीं फिल्म है। उन्होंने पिछले महीने न केवल टाइटल जारी किया, बल्कि एक शॉर्ट वीडियो भी जारी किया, जो उनके चरित्र की पहली झलक देखने को मिली थी। वीडियो में डीसी कॉमिक के फेमस विलन जोकर सहित कई एंटी-हीरोज शामिल हैं। इन एंटी-हीरोज की हर तस्वीर आग की लपटों को पकड़ रही होती हैं।

Related Articles

Back to top button