सोनिया-राहुल व पायलट बने स्टार प्रचारक

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। देश में लोकसभा चुनावों को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ी हुई है। इस बीच, कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। इस लिस्ट में मल्लिकार्जुन खरगे, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा, डीके शिवकुमार, दिग्विजय सिंह, सचिन पायलट और अन्य शामिल हैं। कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया प्लटेफॉर्म एक्स पर लिखा, लोकसभा आम चुनाव का पहला चरण जो 19 अप्रैल 2024 से निर्धारित है उसके लिए प्रदेश के स्टार प्रचारकों की सूची निम्नलिखित है। सभी नेतागणों को बहुत-बहुत बधाई। आपके मार्गदर्शन में प्रदेश इस बार जीत के सारे रिकॉर्ड तोड़ेगा और इंडिया गठबंधन सरकार बनाने का विजय मार्ग प्रशस्त करेगा।
लोकसभा आम चुनाव का पहला चरण जो 19 अप्रैल 2024 से निर्धारित है उसके लिए प्रदेश के स्टार प्रचारकों की सूची निम्नलिखित है। सभी नेतागणों को बहुत बहुत बधाई। आपके मार्गदर्शन में प्रदेश इस बार जीत के सारे रिकॉर्ड तोड़ेगा और इंडिया गठबंधन सरकार बनाने का विजय मार्ग प्रशस्त करेगा।

11 जिलाध्यक्ष एवं 10 महानगर अध्यक्ष बने

कांग्रेस ने प्रदेश के 11 जिलाध्यक्ष और 10 महानगर अध्यक्षों की नए सिरे से नियुक्ति की है। पार्टी के प्रमुख महासचिव केसी वेणुगोपाल ने सूची जारी की। लखनऊ महानगर प्रथम का अध्यक्ष अमित श्रीवास्तव त्यागी और द्वितीय का अध्यक्ष शहजाद आलम को बनाया गया है। कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के बाद नया प्रयोग किया और लखनऊ महानगर में दो अध्यक्षों की तैनाती की। इसमें दिलप्रीत सिंह और अजय श्रीवास्तव अज्जू को जिम्मेदारी सौंपी गई। दोनों विधानसभा चुनाव लड़े और फिर भाजपा में चले गए। अब इन दोनों खाली पद पर नए सिरे से तैनाती की गई है।

Related Articles

Back to top button