केकेआर का धमाल, रिकॉर्ड 272 रन का स्कोर बनाया

दिल्ली के खिलाफ लगाई जीत की हैट्रिक

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
कोलकाता । सुनील नारायण की आक्रामक बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 106 रन से हराया। नारायण के 39 गेंद में 85 और अंगकृष रघुवंशी के 27 गेंद में 54 रन की मदद से केकेआर ने सात विकेट पर 272 रन बनाये और आईपीएल के इतिहास का सर्वोच्च स्कोर के रिकॉर्ड की बराबरी करने से पांच रन से चूक गई।
कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2024 में जीत की हैट्रिक लगा दी है। वहीं बुधवार को खेले गए मुकाबले में केकेआर ने दिल्ली कैपिटल्स को 106 रनों के बड़े अंतर से हराया। दिल्ली की टीम 273 रन के बड़े लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और 17.2 ओवर में 166 रनों पर ढेर हो गई। सुनील नारायण की आक्रामक बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में दिल्ल्ी कैपिटल्स को 106 रन से हराया। नारायण के 39 गेंद में 85 और अंगकृष रघुवंशी के 27 गेंद में 54 रन की मदद से केकेआर ने सात विकेट पर 272 रन बनाये और आईपीएल के इतिहास का सर्वोच्च स्कोर के रिकॉर्ड की बराबरी करने से पांच रन से चूक गई। दिल्ली के गेंदबाजों ने टीम के इतिहास में किसी मैच में सबसे ज्यादा रन गंवाये। केकेआर के बल्लेबाजों ने 18 छक्के और 28 चौके जड़े। नारायण ने खलील अहमद को डीप प्वाइंट पर पहला चौका लगाया। उन्होंने ईशांत शर्मा के चौथे ओवर में तीन छक्के और दो चौके समेत 26 रन बंटोरे। दूसरी ओर फिल साल्ट को डेविड वॉर्नर से जीवनदान मिला लेकिन वह उसका फायदा नहीं उठा सके और अगली गेंद पर आउट हो गए।

पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची केकेआर, दिल्ली का बुरा हाल

कोलकाता नाइट राइडर्स पॉइंट्स टेबल में टॉप पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2024 के 16वें मुकाबले में शानदार जीत दर्ज की। उसने दिल्ली कैपिटल्स को बुरी तरह हराया। दिल्ली ने यह मुकाबल 106 रनों से गंवा दिया। कोलकाता जीत के साथ ही पॉइंट्स टेबल में टॉप पर बनी हुई है। वहीं दिल्ली 9वें स्थान पर आ गई है। केकेआर की जीत से चेन्नई सुपर किंग्स की पोजीशन पर फर्क पड़ा है. मुंबई इंडियंस सबसे निचले स्थान पर है। श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली टीम केकेआर ने अभी तक 3 मैच खेले हैं और सभी जीते हैं। उसके पास 6 पॉइंट्स हैं. केकेआर टॉप पर है। उसका नेट रन रेट +2.518 है। केकेआर ने दिल्ली से पहले सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराया था।

Related Articles

Back to top button