मालीवाल विवाद पर भाजपा के निशाने पर आए केजरीवाल

  • बीजेपी ने शेयर की बिभव कुमार की सीएम संग फोटो, बोली- अपने पीए को बचा रहे मुख्यमंत्री
  • हमला केजरीवाल के इशारे पर किया गया : पूनावाला
  • आप ने कहा- अपने गिरेबां में भी देखे बीजेपी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद और डीसीडब्ल्यू की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का विवाद अभी थमने का नाम नहीं ले रहा है। दरअसल,कथित हमले के आरोपों में घिरे निजी सहायक बिभव कुमार लखनऊ एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ दिखाई दिए हैं। इसकी एक फोटो बीजेपी ने वायरल करके आप को घेरा है। बिभव कुमार की अरविंद केजरीवाल के साथ यह तस्वीर ऐसे समय आई है, जब दो दिन पहले ही आप नेता संजय सिंह ने स्वीकार किया था कि स्वाति मालीवाल के साथ बिभव ने बदसलूकी की थी। उन पर अरविंद केजरीवाल कार्रवाई करेंगे।
वहीं, भारतीय जनता पार्टी ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए हमला बोला है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने गुरुवार को दावा किया कि तस्वीर से अब सबकुछ स्पष्ट हो गया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने निजी सहायक बिभव कुमार को बचा रहे हैं। पूनावाला ने गुरुवार को अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से लखनऊ हवाई अड्डे पर आप नेताओं की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा कि 72 घंटे में विभव कुमार पर कोई एफआईआर नहीं हुई, केजरीवाल बचा रहे हैं। बिभव को साथ घूम रहे हैं। भाजपा प्रवक्ता ने दावा किया कि मालीवाल पर हमला केजरीवाल के इशारे पर किया गया और उनके साथ हिंसा की गई। पूनावाला ने कहा कि यह स्पष्ट है, स्वाति मालीवाल पर हमला केजरीवाल के इशारे पर किया गया था, शीश महल अपराध महल है, द्रौपदी चीरहरण की तरह एक महिला राज्यसभा सांसद पर हमला किया गया था। भाजपा प्रवक्ता ने दावा किया कि मालीवाल को अब उनकी पार्टी चुप रहने या अपनी कहानी बदलने के लिए मजबूर कर रही है, यही कारण है कि उन्होंने पुलिस से संपर्क नहीं किया है।

मणिपुर और रेवन्ना पर क्यों चुप हैं मोदी : संजय सिंह

संजय सिंह ने कहा कि मणिपुर में कारगिल के एक शहीद की पत्नी को निर्वस्त्र कर घुमाया गया, इस बात से हर कोई और पूरा देश आज भी आहत है। सैकड़ों महिलाओं के साथ दरिंदगी की गई, लेकिन भारत के प्रधानमंत्री चुप रहे। प्रज्वल रेवन्ना ने हजारों महिलाओं के साथ बलात्कार और क्रूरता की, जिनमें कुछ उसकी मां की उम्र की भी थीं। सांसद संजय सिंह डीडीयू मार्ग स्थित स्वाति मालीवाल के आवास पर पहुंचे। दिल्ली महिला आयोग की सदस्य वंदना सिंह भी उनके साथ थीं। दोनों में काफी देर तक इस मसले पर बात हुई। इसके बाद मीडिया से बात किए बिना दोनों लौट गए। माना जा रहा है कि अभी भी मामला पूरी तरह शांत नहीं हुआ है। मालीवाल को मनाने की कोशिश आप के शीर्ष नेतृत्व की तरफ से की जा रही है।

इसके अलावा भी कई मुद्दे हैं : अखिलेश यादव

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आधिकारिक आवास पर उनके सहयोगी विभव कुमार द्वारा आप सांसद स्वाति मालीवाल पर कथित हमले के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, अन्य मुद्दे भी हैं जो अधिक महत्वपूर्ण हैं। जब एक पत्रकार ने पूछा कि उन्होंने कथित मारपीट मामले पर अब तक कोई टिप्पणी क्यों नहीं की, तो अखिलेश यादव ने कहा, और भी मुद्दे हैं जो इससे भी ज्यादा महत्वपूर्ण हैं। जब वह हमले के मामले से संबंधित सवाल को टालते रहे, तो केजरीवाल, जो अखिलेश यादव और संजय सिंह के बीच में बैठे थे, ने माइक्रोफोन संजय सिंह की ओर बढ़ा दिया।

केजरीवाल के तोते हैं संजय: नवीन जयहिंद

राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल से अभद्रता मामले में हरियाणा से नवीन जयहिंद ने इस मामले की कड़ी आलोचना की है। उन्होंने इस प्रकरण में आप के नेताओं को भी लपेटा है। आप के पूर्व नेता नवीन जयहिंद ने कहा कि संजय सिंह खुद किस तरह से राज्यसभा गए हैं ये बात वो भी जानते हैं और मैं भी।वे केवल अरविंद केजरीवाल के तोते हैं जो उनके इशारे पर काम करते हैं। संजय सिंह को पहले ही इस घटना के बारे में पता था कि ऐसा होगा… वे एक्टिंग कर रहे हैं… ये भाजपा-कांग्रेस या आप का मामला नहीं है… आप(संजय सिहं) तो स्वाति मालीवाल को छोटी बहन कहते थे। उन्होंने मांग की कि जब ये घटना हुई तो वहां पर मौजूद सभी लोगों पर एफआईआर होनी चाहिए।

विपक्ष ने गांधी जी का भरोसा तोड़ा : मोदी

  • यूपी के लालगंज में लोगों से की ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
आजमगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के लालगंज में जनता को संबोधित करते हुए उनसे अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की। साथ ही उन्होंने विपक्ष पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा मजे की बात यह है कि गांधी का नाम लेकर सत्ता की सीढिय़ां लोग चढ़ गए थे। इन लोगों ने महात्मा गांधी का भरोसा तोड़ा, मोदी की गारंटी का मतलब क्या होता है, इसका ताजा उदाहरण सीएए कानून है। कल ही सीएए कानून के तहत शरणार्थियों को भारत की नागरिकता देने का काम शुरू हो चुका है।
ये वो लोग हैं, जो शरणार्थी बनकर लंबे अरसे से हमारे देश में रह रहे हैं, ये वो लोग हैं, जो धर्म के आधार पर हुए भारत के बंटवारे का शिकार हुए थे। पीएम मोदी ने जनता से कहा, मेरा एक करेंगे? क्या करेंगे? एक काम करना, ज्यादा से ज्यादा परिवारों को मिलना, ज्यादा से ज्यादा लोगों को मिलना और कहना कि अपने मोदी जी आए थे और मोदी जी ने परिवार के सब लोगों को राम राम कहा है। उन्होंने कहा कि मेरा एक काम करिएगा। मतदान ज्यादा होना चाहिए।
सुबह 10 बजे से पहले मतदाना होना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश में कोई माई का लाल सीएए नहीं खत्म कर सकता। देश का हर नागरिक जान गया है कि विपक्षी दलों ने हिंदू-मुसलमान कर अपना वोट बैंक तैयार किया है। मोदी ने इनका नकाब उतार दिया है। पीएम मोदी गुरुवार को आजमगढ़ में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

फ्लाइट में टिशू पेपर पर बम लिखा मिला लोग घबराए

  • दिल्ली से वडोदरा जाने वाली एयर इंडिया की उड़ान में मची अफरा-तफरी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। आईजीआई पर दिल्ली से वडोदरा जाने वाली एयर इंडिया की उड़ान में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब चालक दल के एक सदस्य ने विमान के शौचालय में एक टिशू पेपर देखा जिस पर बम लिखा था। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।
पुलिस ने बताया कि बुधवार शाम को ‘बम’ लिखा टिशू पेपर मिलने के बाद विमान की तलाशी ली गई, लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। जब चालक दल के सदस्य ने बम लिखा टिशू पेपर देखा उस समय विमान उड़ान भरने के लिए तैयार था।
अधिकारी ने बताया कि केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल और दिल्ली पुलिस को सूचित किया गया और यात्रियों को विमान से नीचे उतरने के लिए कहा गया। उन्होंने बताया कि विमान की पूरी जांच की गई, लेकिन कुछ नहीं मिला। बाद में यात्री दूसरे विमान से अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गए।

इंडिया गठबंधन जीतेगा 300 सीटें: डीके

  • कर्नाटक के डिप्टी सीएम बोले- पीएम का फैसला चुनाव बाद होगा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री व कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन 300 सीटों पर जीत हासिल करेगा। इस बार केंद्र में भाजपा की सरकार नहीं बनने वाली। इंडिया गठबंधन को बहुमत मिलने पर प्रधानमंत्री कौन होगा? इस पर शिवकुमार ने कहा कि इसका निर्णय बाद में होगा। हम संयुक्त नेतृत्व में विश्वास करते हैं। वह बृहस्पतिवार को लखनऊ में मीडिया को संबोधित कर रहे थे।
डीके ने कहा है कि हमने कर्नाटक में सरकार बनने से पहले जिन गारंटी का वादा किया था सरकार में आने के बाद उसे पूरा किया। उन्होंने कहा कि 10 किलो फ्री राशन, 200 यूनिट फ्री बिजली, महिलाओं को 2000 रुपए प्रतिमाह, महिलाओं को नि:शुल्क बस यात्रा और युवाओं को रोजगार दे रहे हैं। उन्होंने साफ किया कि कर्नाटक में पांच किलो राशन और पांच किलो का पैसा दे रहे हैं। अगर इंडिया गठबंधन की सरकार केंद्र में बनी तो ये सभी गारंटी पूरे देश में लागू करेंगे।

नोएडा और इंदौर हादसे में दस की मौत

  • बीएमडब्ल्यू ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, हादसे में 2 की मौत, 3 घायल

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। नोएडा में गुरुवार सुबह 6 बजे एक बीएमडब्ल्यू कार चालक ने ई रिक्शा को टक्कर मार दी। इस सडक़ हादसे में महिला नर्स समेत दो लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। तीनों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। इस हादसे में ई रिक्शा के परखच्चे उड़ गए।
पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में भी ले लिया है। सेक्टर 24 के थाना प्रभारी ने बताया कि सुबह 6 बजे के करीब एक ई रिक्शा पर चालक समेत 5 लोग सवार थे जो सिटी सेंटर की ओर से 12/22 की तरफ जा रहे थे, तभी सेक्टर 35 स्थित सुमित्रा हॉस्पिटल के पास सामने से तेज रफ्तार में आ रही बीएमडब्ल्यू ने ई रिक्शा को टक्कर मार दी। इस हादसे में 5 लोग घायल हो गए,बाद में मेट्रो हॉस्पिटल स्टाफ नर्स रश्मि और मोहम्मद मुस्तफा की मौत हो गई। वहीं रिक्शा चालक राजेंद्र, पवन और सूरज को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बीएमडब्ल्यू कार में सवार सेक्टर 41 निवासी तुषार और आदि को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है जबकि कार में सवार एक अन्य व्यक्ति अमन सिसोदिया मौके से फरार हो गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

खड़े डंपर से टकराई कार, आठ की मौत

इंदौर। इंदौर-अहमदाबाद नेशनल हाईवे पर देर रात हुए भीषण हादसे की तस्वीरें सामने आई हैं। इन्हें देखकर हादसे की भयावहता का अंदाजा लगाया जा सकता है। आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। बता दें कि हादसा बुधवार रात करीब 11 बजे घाटाबिल्लौद के पास हुआ था। पुलिस को रात में सूचना मिली थी। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कार में नौ लोग सवार थे। जो तेज रफ्तार में थी, सडक़ किनारे रेत से भरा डंपर खड़ा था, जिससे कार पीछे से जा भिड़ी। हादसा इतना खतरनाक था कि कार पूरी तरह पिचक गई। उसमें बैठे लोग उसी में फंस गए। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को निकालने की कोशिश शुरू की। शव इतनी बुरी तरह फंसे थे, कि उन्हें निकालने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत की गई। शवों की तस्वीरें भयावह थी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) रूपेश कुमार द्विवेदी ने बताया, हादसे में आठ लोगों की मौत की पुष्टि हुई है, जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल है। आशंका है कि डंपर रेती से भरा हुआ था, क्योंकि घटना स्थल पर रेती बिखरी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button