कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय का पीएम मोदी पर तंद, कहा- जो व्यक्ति अपनी पत्नी को नहीं रख सका…

वाराणसी में पीएम मोदी नारी शक्ति सम्मेलन को लेकर वाराणसी से लोकसभा प्रत्याशी अजय राय ने तंज कहा... और कहा कि कि जिसने अपनी पत्नी का साथ नहीं दिया उसके द्वारा नारी सम्मेलन करना बेनामी है... देखिए खास रिपोर्ट...

4 पीएम न्यूज नेटवर्कः भोजपुरी एक्टर पवन सिंह भारतीय जनता पार्टी से निष्कासित कर दिए गए हैं….. पार्टी ने उनपर अनुशासनात्मक कार्रवाई की है…. बता दें कि पवन सिंह काराकाट संसदीय सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं… और यहीं से एनडीए समर्थित उपेंद्र कुशवाहा चुनावी मैदान में हैं…. पार्टी ने दल विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के लिये बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के आदेश से किया है….भारतीय जनता पार्टी के बिहार इकाई के अरविंद शर्मा के हस्ताक्षर से जारी पत्र में लिखा गया है कि…. लोकसभा चुनाव में आप एनडीए के अधिकृत प्रत्याशी के विरुद्ध चुनाव लड़ रहे हैं… आपका यह कार्य दल विरोधी है…. जिससे पार्टी की छवि धूमिल हुई है… अतः आपको दल विरोधी इस कार्य के लिए माननीय प्रदेश अध्यक्ष जी के आदेश अनुसार पार्टी से निष्कासित किया जाता है….

2… समाजवादी पार्टी के नेता धर्मेंद्र यादव ने उत्तर प्रदेश की सभी बासठ सीटों पर इंडिया गठबंधन के जीत का दावा किया है… बता दें कि सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव ने कहा कि हमने उत्तर प्रदेश की उन्नासी सीटें जीती हैं…. शायद सातवें चरण तक हम सभी अस्सी सीटें जीत लेंगे…. और समाजवादी पार्टी बासठ सीटों पर चुनाव लड़ रही है…. और वह सभी बासठ सीटें जीतेगी….

3… लोकसभा चुनाव के बीच बीजेपी की मुसबीतें कम होती नहीं दिख रही है… विपक्ष लगातार एक के बाद एक बड़ा दावा कर रहा है… जिससे बीजेपी में हलचव मची हुई है… इस बीच कांग्रेस नेता मुकुल वासनिक ने देश में चल रहे चुनाव को लेकर कहा कि देश में परिवर्तन की लहर पूरी नजर आ रही है…. हम पहले ही कहतें हैं कि कांग्रेस को गुजरात में दस से अधिक सीटों पर जीतने का भरोषा है…… अगर इस तरह के परिणाम गुजरात में आतें हैं… तो ये कोई आश्चर्यजनक बात नहीं हैं… इतना ही नहीं अब पूरे देश में परिवर्तन की लहर चली हुई है…. जब चार  तारीख को वोटों की गिनती होगी…. तो परिवर्तन और बीजेपी को हार मिलेगी….

4… स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर बात करते हुए कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा कि आप ने इस मुद्दे पर अपना रुख स्पष्ट कर दिया है….. और बीजेपी पर निशाना साधते हुए थरूर ने कहा कि भगवा पार्टी इस मुद्दे को बार-बार उठाकर लोगों का ध्यान असली मुद्दों से भटकाना चाहती है… आप का आधिकारिक बयान हो गया है…. मुझे इसमें कुछ भी जोड़ने की जरूरत नहीं दिखती…. वह हमारी नियुक्त व्यक्ति नहीं है…. इसलिए, यदि वे जानते हैं, तो उन्हें ही बोलने दें…. वहीं देश में बेरोजगारी, महंगाई चरम पर है… उस पर चर्चा नहीं होती…..

5… प्रयागराज से कांग्रेस के उम्मीदवार उज्जवल रमण सिंह ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि ये डबल इंजन की सरकार बनाम जनता का चुनाव है…. जब हम लोगों से मिलते है तो यही दिखाई पड़ता है…. वहीं उज्जवल रमण सिंह ने कहा कि नीति और इस कार्यक्रम की लड़ाई में निश्चित तौर से आज जनता इंडिया गठबंधन के साथ खड़ी है… और इंडिया गठबंधन की निश्चित ही बड़ी जीत होगी…

6… पंजाब के संगरूर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सुखपाल सिंह खैरा ने पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा…. इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने बिहार में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि… पंजाब में कांग्रेस नेता बिहार के लोगों का बायकॉट कर रहे हैं…. और उन्हें पंजाब नहीं आने दे रहे हैं…. हमने कभी ऐसा कभी नहीं बोला और ना ही कभी बिहार के लोगों का बहिष्कार किया….. बिहार के लोग यूपी और पंजाब में बहुत आते हैं. काम करते हैं…. हम उनका स्वागत करते हैं….

7… दिल्ली की मंत्री आतिशी ने भाजपा पर आम आदमी पार्टी को कमजोर करने…. और शहर की जल आपूर्ति को सीमित करके दिल्ली के निवासियों के जीवन को बाधित करने के लिए एक नई योजना तैयार करने का आरोप लगाया…. और उन्होंने कहा कि भाजपा का लक्ष्य जल संकट पैदा करना है… वहीं 25 मई को दिल्ली में मतदान से पहले…. भाजपा ने AAP को निशाना बनाने… और दिल्ली के लोगों को परेशान करने के लिए एक नई साजिश रची है…. इसी साजिश के तहत बीजेपी ने अपनी हरियाणा सरकार के जरिए दिल्ली को मिलने वाला पानी रोक दिया है….

8… कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कल हुए महिला शक्ति संवाद कार्यक्रम पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है…. अजय राय ने कहा की जो व्यक्ति अपनी पत्नी को नहीं रख सका उसका महिला शक्ति संवाद करना बेमानी है…. अजय राय ने वाराणसी के बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में हुए एक छात्रा के साथ दुष्कर्म की भी चर्चा की…. और कहा कि इस पर भी मोदी जी को ध्यान देना चाहिए था…. चुनाव अंतिम चरण में चल रहा है… बता दें कि अजय राय ने प्रधानमंत्री मोदी को बेहद डरा हुआ और हारा हुआ प्रत्याशी बताया…. औऱ उन्होंने कहा की बनारस के लोग भोले भाले होते हैं…. और मोदी जी उन्हें ठगने का काम किया है…. इसलिए मोदी जी से निवेदन है कि अब बनारस वालों का पिंड छोड़ दें….

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button