प्रतापगढ़ में BJP पर गरजे अखिलेश यादव, कहा- भाजपा वाले शहजादे-शहजादे बुलाते हैं, हम शह भी देंगे और मात भी

लोकसभा चुनाव को लेकर सियासत जोरों पर है... और सभी दल चुनाव जीतने का दावा कर रहे है... जिससे बीजेपी में खलबली मची हुए है...

4पीएम न्यूज नेटवर्कः लोकसभा चुनाव पर बोलते हुए वाराणसी लोकसभा सीट से पीएम मोदी को चुनौती दे रहे कांग्रेस के उम्मीदवार.. अजय राय ने इंडिया ब्लॉक की जीत पर भरोसा जताया…. और दावा किया कि आने वाले चरणों में मतदान गठबंधन के लिए लहर को सुनामी में बदल देगा…. जब वह 2014 और 2019 में वाराणसी आए थे…. तो क्या वह एक दिन भी यहां रुके थे…. लेकिन इस बार वह यहां 2 दिन रुक रहे हैं… अब वह कोने-कोने का दौरा करेंगे… लेकिन वाराणसी की जनता जाग गई है… और इस बार अपने हक के लिए वोट करेगी…

2… कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए…. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू को लेकर उनका मजाक उड़ाया…. और राहुल गांधी ने कहा कि एक इंटरव्यू में पीएम मोदी से पूछा गया कि भारत में अमीर लोग और अमीर हो रहे हैं…. गरीब लोग और गरीब हो रहे हैं,… इस पर आपकी क्या राय है… तो पीएम मोदी ने 30 सेकंड सोचा…. और उन्होंने कहा कि क्या मुझे हर किसी को गरीब बना देना चाहिए… वहीं देश के प्रधानमंत्री चमचों के सामने, इंटरव्यू में खुलकर कहते हैं कि मैं बायोलॉजिकल नहीं हूं… मुझे परमात्मा ने भेजा है…. मिशन के लिए भेजा है…. और उनके चमचे कहते हैं प्रधानमंत्री को परमात्मा ने भेजा है….

3… स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस द्वारा अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ को लेकर…. दिल्ली की मंत्री आतिशी ने भाजपा पर तीखा हमला बोला…. आप नेता ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि सारी हदें पार हो गई हैं…. और आज अरविंद केजरीवाल के बूढ़े और बीमार माता-पिता को पूछताछ के लिए बुलाया गया है…. साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी इस स्तर तक गिर गए हैं…. और उन्होंने कहा कि सारी हदें पार हो गई हैं क्योंकि उनके (दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल) बूढ़े और बीमार माता-पिता को आज पूछताछ के लिए बुलाया गया है…. क्या पीएम इतने नीचे गिर गए हैं कि बूढ़े माता-पिता को परेशान किया जा रहा है…. वहीं दिल्ली की जनता इसका उत्तर उनके वोट के माध्यम से देगी…. यह सब भाजपा की साजिश है….

4… राष्ट्रीय जनता दल के नेता मृत्युंजय तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि माननीय न्यायालय के आये फैसले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी जा सकती….. लेकिन ममता दीदी ने कहा है कि पश्चिम बंगाल की सरकार सर्वोच्च न्यायालय जायेगी…. और इस फैसले को चुनौती देगी…. वहीं प्रधानमंत्री जी की हार निश्चित है…. इसलिए लोगों को इधर-उधर भटका रहे हैं…. हिन्दुस्तान की जनता ने फैसला ले लिया है कि भाजपा को हटाकर इंडिया गठबंधन की सरकार को बनाना है….

5… कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने हरियाणा के सिरसा की अपनी यात्रा के बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि हरियाणा में भाजपा के खिलाफ एक मजबूत लहर है,…. और लोग इसकी राजनीति से थक चुके हैं…. और सत्ता परिवर्तन आएगा क्योंकि बेरोजगारी और घुसपैठ चरम पर है…. देश में बेरोजगारी ने रिकार्ड तोड़ दिया है…. वहीं महंगाई चरम पर है… इस बार सत्ता में परिवर्तन आएगा…

6… कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने पंजाब में चुनाव जीतने का भरोसा जताया… और कहा कि कांग्रेस न केवल लुधियाना में बल्कि पूरे पंजाब में चुनाव जीतेगी।…. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी मौजूदा लोकसभा चुनाव में नेतृत्व कर रही है… पूरे देश में बदलाव का माहौल बन गया है…. कांग्रेस पार्टी के सभी उम्मीदवार आगे चल रहे हैं….. हम सिर्फ लुधियाना ही नहीं बल्कि पूरे पंजाब में चुनाव जीतेंगे….. युवा और मध्यम वर्ग सभी भाजपा के खिलाफ हैं….. केंद्र की सरकार पूरी तरह से किसान विरोधी है…. किसान उनसे नाराज हैं और मतपेटी के माध्यम से अपना फैसला सुनाएंगे….

7… राज्यसभा सांसद और सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष कपिल सिब्बल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए…. भारत के चुनाव आयोग पर अपनी वेबसाइट पर फॉर्म 17सी डेटा अपलोड नहीं करने के गंभीर आरोप लगाए….. बता दें कि कपिल सिब्बल ने कहा कि फॉर्म 17सी में डाले गए वोटों की संख्या का डेटा होता है….. चुनाव आयोग इस डेटा को अपनी वेबसाइट पर क्यों नहीं डालता…. उनकी हिचकिचाहट या समस्या क्या है… अगर डेटा अपलोड किया गया है….. तो हम बाद में डेटा के साथ संबंधित उम्मीदवारों को मिले वोटों की संख्या से इसका मिलान कर सकते हैं…..

8… बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता नेता राबड़ी देवी ने पाटलिपुत्र से राजद उम्मीदवार मीसा भारती के समर्थन में चुनाव प्रचार किया…. इस दौरान राबड़ी देवी ने लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन की जीत का भरोसा दिलाया… और कहा कि अगर बीजेपी नारा लगा रही है (400 पार) तो उन्हें लगाने दो….. अगर हमें नारा लगाने का अधिकार है तो उन्हें भी अधिकार है… पूरे देश में अशांति है…. भारत गठबंधन की सरकार आ रही है… वहीं नीतीश कुमार और बीजेपी हमें जितना चाहे गाली दे सकते हैं…. लेकिन इन सभी का देश की जनता फैसला करेगी….

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button